Siddhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, पिता ने ख़ुद शेयर की तस्वीर

Siddhu Moosewala के चाहने वालों के लिए ख़ुशख़बरी आ गई है. दरअसल उनके पिता ने परिवार में आए नन्हे मेहमान की तस्वीर शेयर की है.

JBT Desk
JBT Desk

Siddhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के घर नन्हा मेहमान आ गया है. सोशल मीडिया साइट फ़ेसबुक का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता अपने गोद में एक नन्हें मेहमान को लिए बैठे हैं. इस बात की जानकारी खुद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने फेसबुक के ज़रिए दी है. उन्होंने पोस्ट करते हुए पंजाबी में कैप्शन में लिखा,”शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है. भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं.”

पिछले महीने ख़बर आई थी कि सिद्धू मूसेवाला की माँ अगले महीने यानी मार्च में बच्चे को जन्म देंगी. हालाँकि यह ख़बर सामने आने के बाद सभी लोग हैरान रह गए थे. क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर की उम्र 58 वर्ष के क़रीब है. ऐसे में सभी लोग हैरान थे कि इस उम्र मूसेवाला की माँ कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं. लेकिन सभी तब नॉर्मल हो गए जब पता लगा सिद्धू मूसेवाला की माँ IVF की मदद से बच्चे को जन्म देंगी.

Balkaur_Singh
Balkaur_Singh

इससे पहले चरण कौर की सेहत को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही थीं. यहाँ तक कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यह भी दावा कर दिया था कि सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर जुड़वां बच्चों की माँ बन सकती हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा ज़्यादा होने के बाद मूसेवाला के पिता ने भ्रम दूर किया. उन्होंने एक पोस्ट की, जिसमें लिखा,”सिद्धू के चाहने वालों का शुक्रिया जो हमारे परिवार को लेकर चिंतित हैं. लेकिन हमारी फेमिली को लेकर कई तरह झूठी ख़बरें फैलाई जा रही हैं. किसी भी अफ़वाह पर यकीन ना करें, जो भी ख़बर होगी हमारा परिवार आपके साथ शेयर करेगा.”

calender
17 March 2024, 09:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो