MS Dhoni: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति हुए 'धोनी' के फैन, डोनाल्ड ट्र्ंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए माही... देखें वीडियो

डोनाल्ड ट्रंप और एमएस धोनी ने नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ का एक मैच खेला. जिसकी तस्वीर हितेश सांघवी ने अपने इंस्टग्राम से शेयर की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमेरिका में अपने दोस्तों के  साथ छुट्टी मना रहे हैं. इस दौरान वह कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबला देखने के लिए भी पहुंचे थे. इसी के साथ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गोल्फ का आयोजन किया था. इस दौरान धोनी और ट्रंप गोल्फ खेलते हुए नजर आए. अब इसकी तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में खेला गोल्फ 

जानकारी के अनुसार पता चला है कि डोनाल्ड ट्रंप और एमएस धोनी ने नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ का एक मैच खेला. हितेश सांघवी ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें धोनी और ट्रंप एक साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि धोनी ने हाल ही में आईपीएल के पांचवी ट्रॉफी जीतकर अपने घुटने की सर्जरी कराई थी. पूरे आईपीएल सीजन में वह अपने घुटने की चोट से परेशान होते हुए भी दिखाई दे रहे थे. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने एक भी मैच मिस नहीं किया. 

धोनी का वीडियो हुआ वायरल

तस्वीर के साथ एमएस धोनी का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी गोल करते हुए दिखाई दे रहे है, बता दें कि इस वीडियो को Mufaddal Vohra ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 8 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं, वहीं 800 लोग रिट्वीट कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया- गोल्फ खेल में एमएस धोनी और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच खेला जा रहा है. 

calender
08 September 2023, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो