मोहम्मद शमी को चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं? क्या बोले उनके गाँव वाले

Mohammed Shami: क्रिकेटर मोहम्मद शमी के चुनाव लड़ने की ख़बरें आ रही हैं, हालाँकि इन ख़बरों उनके गाँव वालों को क्या कहना है जानिए

JBT Desk
JBT Desk

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम दमदार गेंदबाज़ों में शुमार किए जाने वालों मोहम्मद शमी को लेकर पिछले दिनों ख़बरें आ रही थीं कि वो चुनाव लड़ सकते हैं. हालाँकि अभी इस ख़बर पर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि पार्टी उन्हें चुनाव लड़ाने का बारे में सोच रही है. हालाँकि इस पर आख़िरी फ़ैसला क्रिकेटर मोहम्मद शमी का ही होगा.

शमी एक शानदार गेंदबाज़ हैं वो जब भी मैदान पर उतरते हैं तो अपनी दमदार गेंदबाज़ी से सभी को हैरान कर देते हैं. मोहम्मद शमी क्रिकेट जगत को हस्ती हैं जिन्हें हर तरह के लोग प्यार करते हैं. हालाँकि अगर वो चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें ज़ाहिर है किसी एक तरफ़ होना पड़ेगा. ऐसे में देखना यह है कि मोहम्मद शमी के गाँव वाले उनके चुनाव लड़ने को लेकर क्या कर रहे हैं. 

मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाले हैं. उनके गाँव वाले हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं. चाहे वो मैदान पर प्रदर्शन अच्छा करें या ख़राब लेकिन उनके गाँव वाले हमेशा उनके साथ रहते हैं. तो फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि वो चुनाव लड़ने के वक़्त शमी का साथ नहीं देंगे? यूपीतक की एक ख़बर के मुताबिक़ उनके गाँव वालों को कहना है कि हम शमी के साथ हैं उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए और मुस्लिम समुदाय की बात को आगे उठाना चाहिए. 

दरअसल ख़बरें थीं कि भारतीय जनता पार्टी मोहम्मद शमी को पश्चिम बंगाल से लोक सभा चुनाव में उम्मीदवार बना सकती है. इसके अलावा ख़बर यह भी है कि शमी टी-20 वर्ल्डकप से भी बाहर हो गए हैं. इस संबंध में जय शाह ने कहा है कि मोहम्मद शमी की सर्जरी हो गई है और जल्द भारत लौट रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि बांग्लादेश के ख़िलाफ़ घरेलू सीरीज़ में शमी के खेलने की संभावना है. 

calender
12 March 2024, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो