World Cup 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा बोले- तेरा यार हूं मैं

भारत ने विश्व कप में 20 साल बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मुकाबला जीता है. इस जीत से टीम इंडिया भी फूले से नहीं समा रही है.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को गले लगा लिया. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों प्लेयरों के बीच ऐसी दोस्ती ने क्रिकेट के फैंस को दिवाना बना दिया है. फैंस लगातार इस ब्रोमंस की खूब सराहना कर रहे हैं. 

भारत ने कीवी टीम को 20 साल बाद हराया 

आपको बताते चले कि भारत ने विश्व कप में 20 साल बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मुकाबला जीता है. इस जीत से टीम इंडिया भी फूले से नहीं समा रही है. मैच की बात की जाए तो भारतीय टीम ने कीवी को 4 विकेट से हरा दिया और भारत की ओर से विराट कोहली ने 95 रनों की शानदार पारी खेली. आईससी टूर्नामेंट न्यूजीलैंड को साल 2003 में हराया था. रोहित शर्मा ने भी इस मैच में 46 रनों की पारी खेली थी. भले ही वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतक न लगा पाए हो. लेकिन उन्होंने विश्व कप में अपने करियर के पचास छक्के पूरे कर लिए. 

मोहम्मद शमी ने की शानदार गेंदबाजी 

इस मैच में विराट कोहली के अलावा सबकी निगाहें गेंदबाजी के लिए मोहम्मद शमी पर भी टिकी रहीं. उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए कीवी टीम के 5 विकेट ले लिए. इस कारण न्यूजीलैंड अपना स्कोर 300 के पार भी नहीं ले जा सकी. एक समय ऐसा लग रहा था कि कीवी टीम 350 के पार अपने स्कोर खड़ा कर देगी. लेकिन मोहम्मदी शमी की गेंदबाजी के बदौलत भारतीय टीम ने कम स्कोर पर ही न्यूजीलैंड को रोक दिया. 

calender
25 October 2023, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो