SA VS IND: बब्बर शेर के साथ सेल्फी लेकर शुभमन गिल हुए खुशी के मारे पागल, अफ्रीका में जंगल की सवारी का उठाया लुत्फ

SA VS IND Test Series: भारतीय क्रिकेटर ने जिस अंदाज में शेर के साथ सेल्फी लेने के बाद अपना रिएक्शन दिया है, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शुभमन के अलावा सरफराज ने भी जंगल की सफारी का जमकर मजा ले रहे हैं.

Sachin
Sachin

SA VS IND Test Series: साउथ अफ्रीका और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, ऐसे में भारतीय साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी हैं. वहीं, टीम इंडिया के खिलाफ ब्रेक डे में काफी मजा कर रहे हैं. इसी बीच शुभमन गिल जंगल की सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं. शुभमन ने सोशल मीडिया पर कई सारे फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन सब में से एक फोटो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें शुभमन शेर के साथ सेल्फी ले रहे हैं. 

शुभमन का रिएक्शन हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेटर ने जिस अंदाज में शेर के साथ सेल्फी लेने के बाद अपना रिएक्शन दिया है, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शुभमन के अलावा सरफराज ने भी जंगल की सफारी का जमकर मजा ले रहे हैं. बता दें कि सरफराज के भारत की ग्रुप ए टीम का हिस्सा है. इसके लिए वह साउथ अफ्रीका में टेस्ट मैच खेलने के लिए पहुंचे हैं. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 26 दिसंबर को खेलने जा रही है. जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम मार्गदर्शन करते हुए दिखाई देंगे. 

विश्व कप के बाद रोहित और कोहली मैदान में दिखेंगे

बता दें कि विश्व कप 2023 के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली पहली बार मैदान में उतरेंगे. दोनों खिलाड़ियों से उम्मीद है कि वह अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को कई सालों बाद टेस्ट सीरीज जीताकर लाएंगे. कोहली और रोहित के अलावा इस बार शुभमन गिल भी अपनी बल्लेबाजी से तूफान लाने वाले हैं. इसी के साथ भारतीय गेंदबाजी भी कमाल की फॉर्म में हैं. ऐसे में टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर इस खिताब को अपने नाम करने में कामयाब हो सकती है.

calender
25 December 2023, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो