Akhilesh Yadav नहीं हैं INDIA का हिस्सा, कांग्रेस के इस नेता ने किया दावा... बोले- अब उनकी दुकान बंद हो चुकी है

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने कहा कि अखिलेश यादव झूठ बोलते हैं, उनकी दुकान में अब कोई समान नहीं बचा है, इसलिए वह बंद हो चुकी है. वह अब किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं है.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने एक मंच तैयार करने के लिए इंडिया गंठबंधन बनाया, जिसमें करीब 28 पार्टियों ने हिस्सा लिया. हाल ही में इंडिया गुट की पार्टियों के नेताओं की दिल्ली में बैठक हुई. इस मीटिंग में सभी नेताओं के बीच सीट शेयरिंग को लेकर आम सहमति नहीं बन पाई. लेकिन कुछ नेताओं के बयानों के कारण विपक्षी गठबंधन की एकजुटता पर सवाल खड़े हो जाते हैं. 

सपा दुकान बंद हो गई है: आचार्य प्रमोद 

विपक्षी गठबंधन की फूट पर लगातार सवाल खड़े होने के बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम  (Acharya Pramod Krishnam) ने समावादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के ऊपर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की दुकान अब पूरी तरीके से बंद हो चुकी है और वह विपक्षी गठबंधन का हिस्सा नहीं है. कांग्रेस नेता एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी राम विरोधी है. वो हिंदू विरोधी के साथ मंदिर विरोधी भी है और अब उनकी दुकान पर ताला लग चुका है. 

SP अब विपक्षी गठबंधन का हिस्सा नहीं: कांग्रेस नेता 

आचार्य प्रमोद ने कहा कि अखिलेश यादव झूठ बोलते हैं, उनकी दुकान में अब कोई समान नहीं बचा है, इसलिए वह बंद हो चुकी है. वह अब किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं है. साथ ही वह ईडी और सीबीआई के डर से घर के बाहर नहीं निकल रहे हैं. बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी आमने-सामने आ गई थीं. इस दौरान अखिलेश ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. वहीं, विपक्षी पार्टियों का कहना है कि भले ही हम लोग विधानसभा चुनाव एकजुट होकर नहीं लड़ रहे हैं. लेकिन लोकसभा चुनाव में हम एक साथ बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे. 

calender
25 December 2023, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो