Salaar Box Office Day 3: 'सालार' ने पहले वीकेंड पर ही की धमाकेदार कमाई, 200 करोड़ के पार की कमाई...

Salaar Box Office Day 3: प्रभास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर तेजी को साथ कमाई कर रही है. फिल्म ने तीन दिन के अंदर डबल सेंचुरी कर ली है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ लग रही है. दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Day 3: प्रभास और श्रुति हासन की फिल्म सालार की कमाई रूकने का नाम नही ले रही है. फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ रही है. फिल्म ने रविवार को काफी ज्यादा कमाई की. प्रभास की फिल्म  'आदिपुरुष' ने भले ही इस साल अच्छी कमाई नही की लेकिन साल के अंत में फिल्म इस साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 

तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कमाई

सालार ने  बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ली है. फिल्म को लोग काफी ज्यादा प्यार दे रहे है. बता दें, सालर को तेलगु में काफी ज्यादा देखा जा रहा है. लेकिन हिंदी भाषा में भी लोग काफी ज्यादा देख रहे है. इससे पता लगता है की लोगों को फिल्म कितनी ज्यादा पसंद आ रही है. ये फिल्म  तमिल-तेलुगु मलयालम हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है. 

पहला वीकेंड कलेक्शन

प्रभास की फिल्म सालार ने अपने पहले वीकेंड कलेक्शन में घरेलू बॉक्स ऑफिस कमाई 211.12 करोड़ रुपए की है इसके साथ  बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन में 173.8 करोड़ रुपए की है. हिंदी भाषा का टोटल कलेक्शन 53.86 करोड़ रुपए है. तमिल भाषा टोटल कलेक्शन     10.02 करोड़ रुपए, कन्नड़ भाषा का टोटल कलेक्शन     3.02 करोड़ रुपए, वहीं मलयालम भाषा का टोटल कलेक्शन 6.95 करोड़ रुपए है. 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर साबिर की साख से भी तेजी से भाग रही है. पहले ही वीकेंड पर प्रभास- पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन स्टारर इस मूवी ने कुल 211.12 करोड़ की नेट कमाई की थी, जबकि फिल्म की ग्रॉस कमाई 173.8 करोड़ रुपये है. बता दें,  प्रभास की सालार से फैंस इस बात की उम्मीद लगा रहे हैं कि ये मूवी 'बाहुबली' से भी ज्यादा कमाई करेगी.

calender
25 December 2023, 12:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो