World Cup 2023: हमारे प्रशंसकों के जुनून और अटूट विश्वास के बदौलत हम...' कोहली के ऐलान से मची खलबली

क्रिकेट फैंस को वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप के फाइनल में एमएस धोनी का छक्का याद रहेगा. जिसकी बदौलत भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया था.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: वर्ल्ड कप की शुरूआत होने जा रही है, ऐसे में विश्व की सभी टीमें जीत के इरादे के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है. वहीं, टीम इंडिया भी साल 2011 के सफर को एक बार फिर से जीना चाहेगी. भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली का कहा है कि उनकी टीम एक बार इंडिया को विश्व कप जीताने के लिए मैदान में उतरेगी. भारतीय टीम ने दो बार वर्ल्ड कप जीता है और आखिरी बार 2011 में इस खिताब को अपने नाम किया था. 

2011 वर्ल्ड कप में धोनी का सिक्स सबको याद रहेगा

क्रिकेट फैंस को वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप के फाइनल में एमएस धोनी का छक्का याद रहेगा. जिसकी बदौलत भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया था. लेकिन कोहली अब 12 साल बाद इस इंतजार को खत्म करने के मूड में है. जो कि 2015 और 2019 में पूरा करने में चूक गए थे. कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि हमारे प्रशंसकों का जुनून और अटूट समर्थन हमें इस बार विश्व कप जीताने के लिए हमारा हौसला आफजाही करेगा. 

2011 की जीत की यादें आज भी हमारे दिल में बसी हुई हैं: विराट कोहली 

विराट कोहली ने कहा कि पिछले विश्व कप की यादें, खासकर 2011 की विश्व कप की जीत हमारे दिल में बसी हुई हैं और प्रशंसकों के लिए नई यादें बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और यह हमारे प्रशंसकों की भावनाओं को भी दर्शाता है. अब सपनों को तैयार करने के लिए हम सबकुछ देने के लिए तैयार हैं. कोहली के विचारों से ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपनी सहमति जताई है. एक किक्रेटर के लिए इस ज्यादा जानने के लिए और कुछ नहीं है कि आपके पीछे लाखों फैंस खड़े हैं. यह अभियान जीतते देखने के लिए हमारे फैंस के उत्साह को दर्शाता है. 

calender
20 September 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो