World Cup 2023: विश्व कप के लिए भारतीय टीम की जर्सी हुई लॉन्च, नजर आएगा तिरंगा, दिखेगा ये खास बदलाव

World Cup 2023: ICC वनडे विश्व कप 2023 के लिए एडिडास ने भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. यह मेगा इवेंट 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर आयोजित होने वाला है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Team India World Cup 2023 Jersey: ICC वनडे विश्व कप 2023 के लिए एडिडास ने भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. यह मेगा इवेंट 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर आयोजित होने वाला है. बहुप्रतीक्षित जर्सी को भारत के मशहूर गायक रफ्तार द्वारा गाए गए गीत '3 का ड्रीम' के जरिए जारी किया गया है.

'3 का ड्रीम' उन लाखों फैंस का प्रतीक है जो साल 1983 और साल 2011 के बाद अपनी टीम को तीसरा एकदिवसीय विश्व कप जीतते हुए देखने का सपना देखते हैं.

बता दें कि एडिडास ने भारतीय सरजमीं में खेले जाने वाले विश्व कप का जश्न मनाने के लिए मेन इन ब्लू जर्सी में बदलाव किया है. उन्होंने कंधों पर तीन सफेद धारियों की जगह चमकीले तिरंगे को रख दिया है. छाती के बाई तरफ BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के लोगो में अब दो सितारे हैं, जो भारत की वनडे विश्व कप जीत का प्रतीक है.

गौरतलब हो कि विश्व कप 2023 में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में करेगी. इसके बाद भारतीय टीम 11 अक्टूबर को दिल्ली में अपने दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान से टक्कर लेगी. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

calender
20 September 2023, 04:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो