Shaheen Afridi Wedding: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन ने दूसरी बार रचाई शादी, बाराती बनकर पहुंचे कप्तान बाबर आजम

Shaheen Afridi Wedding: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ दूसरी बार शादी रचाई. सोमवार को हुए मेहंदी सेरेमनी के बाद एक बार फिर से दोनों ने शादी की.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन ने दूसरी बार अंशा अफरीदी से रचाई शादी.
  • पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी है अंशा अफरीदी.
  • शाहीन और अंशा की शादी में बराती बनकर पहुंचे कप्तान बाबर आजम.

Shaheen Afridi Wedding: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ दूसरी बार शादी रचाई. सोमवार को आयोजित हुई मेहंदी सेरेमनी के बाद एक बार फिर से शाहीन और अंशा ने शादी की. इस खास मौके पर शाहीन और शाहिद ने अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस शादी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम नजर आ रहे हैं. दरअसल कप्तान बाबर आजम शाहीन शाह अफरीदी की शादी में बाराती बनकर पहुंचे थे. इस खास मौके पर ली गई इन दोनों की तस्वीरों से इनके बीच चल रही अनबन की अफवाहों पर अब पूर्णविराम लग चुका है. 

शाहीन की शादी में पहुंचे कप्तान बाबर आजम 

गौरतलब है कि, पाकिस्तान टीम एशिया कप 2023 के सुपर-4 चरण में श्रीलंका के खिलाफ हारकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. फाइनल के लिए पाकिस्तान टीम क्वालिफाई नहीं कर पाई थी. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, श्रीलंका से मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम में बाबर और शाहीन शाह अफरीदी के बीच तीखी बहस हुई. बाबर और शाहीन की इस बहस को विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शांत कराया. रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. 

इसके बाद ये कहा जाने लगा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हुई. हालांकि, शाहीन ने इन सभी अटकलों को गलत साबित कर दिया. शाहीन (Shaheen Afridi) ने अपने इंस्टाग्राम पर बाबर आजम के साथ तस्वीर शेयर की, जिसमें फैमिली लिखा हुआ था. इसके साथ ही दिल वाला इमोजी लगाया गया था.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शेयर की तस्वीर

वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बाबर आजम और शाहीन अफरीदी एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए. वहीं, बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी की शादी में बाराती बनकर खूब महफिल लूटी.

शाहीन ने दूसरी बार की अंशा से शादी

आपको बता दें कि इस साल फरवरी की शुरुआत में शाहीन अफरीदी और अंशा अफरीदी की शादी कराची में हुई थी, जिसमें जाने-माने क्रिकेटर्स और करीबी रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया था. अब फिर कुछ महीने बाद अफरीदी ने एलान किया कि वह एशिया कप खत्म होने के बाद अपनी पत्नी अंशा अफरीदी के साथ दूसरी बार शादी करेंगे, क्योंकि पहले शाहीन और अंशा की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त शामिल थे.

calender
20 September 2023, 10:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो