Aaradhya Bachchan : अंबानी के घर मैचिंग सूट पहनकर पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन, मां और बेटी ने बनाया सबको अपना दीवाना

Aaradhya Bachchan : गणेश चतुर्थी के खास अवसर पर अंबानी के घर मैचिंग सूट में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन नजर आईं. मां और बेटी ने लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अंबानी परिवार ने एक काफी बड़ा गणपति उत्सव रखा जिसमें बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे.

Aaradhya Bachchan : अंबानी परिवार ने एक काफी बड़ा गणपति उत्सव रखा जिसमें बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. शाहरुख खान से लेकर कियारा आडवाणी तक की एक्ट्रेस नजर आए. इन सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस उत्सव में सभी सितारे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी इस उत्सव में नजर आईं जहां पर मां ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने मैचिंग सूट पहन रखे हैं.

ट्रडिशनल आउटफिट में नजर आए कई सितारे

मां और बेटी का ये लुक ये फैंस को दीवाना बना रहा है साथ ही सभी की नजरे ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पर सभी की नजरें टिकीं हुई हैं. ट्रडिशनल आउटफिट में सभी सितारे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस खास मौके पर अंबानी के घर ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी मौजूद रहीं.

मां और बेटी ने  पहना मैंचिग सूट

दोनों ने मैचिंग के कपड़े पहन रखें जहां मां ऐश्वर्या राय ने आसमानी रंग का सूट पहन रखा है तो वहीं बेटी आराध्या ने पीला रंग का सूट पहन रखा है. इस बार दोनों अनारकली में नजर आने की वजह सूट में नजर आई थी. इसके साथ ही दोनों का लुक भी सेम था. दोनों ने ही सूट के साथ मोजरी पहनी थी. 

कुछ लोगों ने किया ट्रोल

इसके अलावा मां और बेटी की सेम हेयरस्टाइल थी. जिसे देख फैंस तरीफ करने से पीछे नहीं हट रहे थे तो वहीं कुछ लोगों ने आराध्या बच्चन को ट्रोल भी किया. एक यूजर ने कहा, मुझे मरने ले पहले आराध्या का फोरहेड देखना है. तो वही एक और यूजर ने कहा, लगता है इनको लोहड़ी का इनविटेशन मिल गया था. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं कि आराध्या को ट्रोल किया गया है बल्कि ऐश्वर्या के साथ हाथ पकड़ने की वजह से भी कई बार आराध्या को ट्रोल किया जा चुका है.

calender
20 September 2023, 08:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो