IND vs AUS: विराट कोहली ने हवा में लपका शानदार कैच, बल्लेबाज भी हुआ हैरान... लोग बोले- फिटनेस का बाप

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने एक शानदार कैच लपका है, इस कैच ने फैंस और बल्लेबाज दोनों को हैरान कर दिया.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का पांचवां मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल की बेहतरीन पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने विश्व कप के पहले मुकाबले में शानदार जीत कर ली. 200 रनों के लक्ष्य का पीछे करते हुए टीम इंडिया का 2 रन पर ही तीन विकेट गिर गए थे. इसके बाद विराट कोहली की 85 रन और केएल राहुल की नाबाद 97 रनों की पारी ने भारतीय टीम को इस मुकाबले में जीत दिलाई. मैच के दौरान विराट कोहली का कैच भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

कोहली ने हवा में पकड़ा मार्श का कैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने एक शानदार कैच लपका है, इस कैच ने फैंस और बल्लेबाज दोनों को हैरान कर दिया. फील्डिंग के दौरान कोहली स्लिप में लगे हुए थे. मिचेल मार्श ने शॉट खेला और विराट कोहली ने इस कैच को हवा में लपक लिया. कैच पकड़ने के बाद विराट कोहली ने इसका जिस अंदाज में जश्न मनाया वह देखने लायक है. इस दौरान शॉन मार्श जीरो पर पवेलियन लौट गए. अब इस कैच का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

वीडियो को अब 2 लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं और लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इस वायरल वीडियो पर जमकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं एक यूजर्स ने कहा कि मार्श को वापस भेजने के लिए #ViratKohli का बेहतरीन कैच. दूसरे ने लिखा कि, जहां मैटर बड़े होते हैं, वहां पर किंग खड़े होते हैं. तीसरे ने कहा कि वाह, कितना शानदार प्रयास है. 

calender
09 October 2023, 07:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो