CSK vs GT Final: क्या दर्शक फटे हुए टिकट से भी देख सकेंगे फाइनल मुकाबला? आईपीएल ने जारी किया बड़ा अपडेट

IPL 2023 Final: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला 'रिजर्व डे' सोमवार 29 मई को खेला जाएगा। इससे ठीक पहले आईपीएल ने दर्शकों के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 Final CSK vs GT: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 'रिजर्व डे' सोमवार 29 मई को खेला जाएगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। इससे ठीक पहले आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) ने दर्शकों के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है।

गौरतलब हो कि फाइनल मुकाबला बारिश की वजह से रविवार 28 मई को नहीं खेला जा सका, लेकिन दर्शक यह मुकाबला देखने के लिए भारी संख्या में पहुंचे थे। दर्शकों के लिए खुशी की बात यह है कि वे पुराने टिकट से यह मुकाबला देख सकेंगे। मगर इसको लेकर कुछ खास बातों का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा।

दर्शकों के लिए आईपीएल ने टिकट को लेकर अपने ऑफिसियल ट्विटर अकॉउंट पर एक अपडेट शेयर किया है। दर्शक पुराने टिकट से फाइनल मुकाबला देख सकते हैं। मगर इसको लेकर कुछ खास बातों का विशेष ध्यान रखना होगा, अगर आपके पास सिर्फ डिजिटल टिकट मतलब की मोबाइल में टिकट होगा तो आप मुकाबला नहीं देख सकेंगे। अगर फिजिकल टिकट फटा होगा तो भी आप फाइनल मुकाबला देख सकेंगे, लेकिन टिकट पर छपे नंबर और बार कोड का रहना आवश्यक है।

अगर आपका टिकट दो से तीन हिस्सों में भी फट चुका है और उस फटे हुए सभी हिस्से मौजूद हैं, तब भी आप फाइनल मुकाबला देख सकेंगे। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली टीम गुजरात टाइटंस के बीच बारिश के चलते फाइनल मुकाबला नहीं खेला जा सका था, अब यह मुकाबला सोमवार 29 मई की शाम आयोजित होगा।

किस स्थिति में देख सकेंगे फाइनल मुकाबला?

- पुराना टिकट एकदम सुरक्षित हो।

- पुराना टिकट भले ही फट चुका है, मगर टिकट के सभी जरुरी हिस्से मौजूद हों।

- पुराने टिकट के फटे हुए हिस्से पर सभी आवश्यक जानकारी मौजूद हो।

किस स्थिति में नहीं देख सकेंगे फाइनल मुकाबला?

- आपके पास मात्र डिजिटल टिकट ही उपलब्ध हो।

- फटे हुए टिकट का जरूरी हिस्सा (बार कोड और नंबर) गायब हो।

calender
29 May 2023, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो