GT vs LSG: मुकाबले से पहले पांड्या ब्रदर्स को लेकर इरफान पठान ने दिया हैरान करने वाला बयान, बोले- "भाई अब भाई नहीं रहेगा"

IPL 2023 का 51वां मुकाबला रविवार 7 मई को गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने एक बयान दिया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का 51वां मुकाबला रविवार 7 मई को गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या और लखनऊ सुपर जायंट्स का नेतृत्व क्रुणाल पांड्या करते हुए नजर आएंगे।

गौरतलब है कि पहली बार दोनों पांड्या ब्रदर्स बतौर कप्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। इस बीच मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक बड़ा बयान दिया है। इरफान ने कहा है कि IPL के इतिहास में यह पहली बार होगा जब दो भाई बतौर कप्तान एक दूसरे के खिलाफ मैदान में नजर आएंगे।

पांड्या ब्रदर्स को लेकर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान -

बता दें कि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है। इस सीजन में गुजरात टाइटंस ने अभी तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें गुजरात ने 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 3 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 10 मुकाबलों में से 5 मुकाबले जीते हैं और 4 मुकाबलों में हार का सामना किया है और एक मुकाबला बारिश के चलते रद्द हुआ है। ज्ञात हो कि केएल राहुल अपनी चोट की वजह से IPL के इस पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में राहुल की जगह अब IPL के बाकी बचे हुए मुकाबलों में क्रुणाल पांड्या टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे।

इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या बतौर कप्तान मैदान में एक दूसरे के सामने होंगे। वहीं हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इरफान ने कहा, ''IPL इतिहास में यह पहली बार हो रहा है, जब दो भाई एक दूसरे के सामने बतौर कप्तान मैदान पर मौजूद होंगे। जिस तरह से दोनों पांड्या ब्रदर्स आगे बढ़ रहे हैं, उससे क्रिकेट जगत बेहद खुश है, लेकिन जब गुजरात टाइटंस अपने घरेलू मैदान में खेल रही है, तो उन्हें मुकाबला जीतने की भूख होगी। फिर भाई अब भाई नहीं रहेगा। फिर, वे एक विरोधी टीम के सदस्य होंगे।"

calender
07 May 2023, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो