DC vs RCB: गेंदबाजी में हुई पिटाई तो मुकाबले के बीच साल्ट और वॉर्नर के साथ भिड़ गए मोहम्मद सिराज, हुआ तगड़ा ड्रामा

बैंगलोर की गेंदबाजी की जान कहे जाने वाले मोहम्मद सिराज की दिल्ली के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर ने जमकर कुटाई की। लाइन और लेंथ से भटके नजर आए मोहम्मद सिराज बीच मैदान पर आगबबूला हो बैठे और सिराज की फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर से कहासुनी हो गई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 50वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुई। दिल्ली कैपिटल्स ने बैंगलोर को एकतरफा अंदाज में 7 विकेट से करारी मात दी। वहीं बैंगलोर की गेंदबाजी की जान कहे जाने वाले मोहम्मद सिराज की दिल्ली के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर ने जमकर कुटाई की। लाइन और लेंथ से भटके नजर आए मोहम्मद सिराज बीच मैदान पर आगबबूला हो बैठे और सिराज की फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर से कहासुनी हो गई।

मोहम्मद सिराज की फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर से हुई कहासुनी -

बता दें कि यह घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 5वें ओवर में घटी। फिल सॉल्ट ने सिराज की पहली तीन गेंदों पर दो छक्के और एक चौके जड़कर 16 रन कूटे। मोहम्मद सिराज ओवर में हुई अपनी पिटाई के बाद बौखलाए हुए नजर आए।

चौथी गेंद मोहम्मद सिराज ने बाउंसर डाली, अंपायर ने इस गेंद को वाइड करार दिया गया। इस दौरान मोहम्मद सिराज अपना आपा खो बैठे और वह फिल सॉल्ट से कुछ कहते हुए नजर आए। फिल सॉल्ट ने भी मोहम्मद सिराज को पलटकर जवाब दिया, जिस पर मोहम्मद सिराज ने दिल्ली के सलामी बल्लेबाज को उंगली भी दिखाई।

वॉर्नर बात को बढ़ता देख बीच-बचाव करने के लिए आए, लेकिन मोहम्मद सिराज बेहद आगबूबला नजर आए और उन्होंने डेविड वॉर्नर को भी नहीं बख्शा। डेविड वॉर्नर से सॉल्ट की तरफ इशारा करते हुए मोहम्मद सिराज कुछ कहते हुए नजर आए।

महंगे साबित हुए मोहम्मद सिराज -

गौरतलब है कि दिल्ली के बल्लेबाजों ने मोहम्मद सिराज की जमकर कुटाई की। मोहम्मद सिराज अपने चार ओवर का स्पैल भी पूरा नहीं कर सके और उन्होंने 2 ओवर में बिना कोई सफलता हासिल किए 28 रन खर्च किए। फिल सॉल्ट ने सिराज के दूसरे ओवर में 19 रन कूटे।

फिल साल्ट ने खेली विस्फोटक पारी -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की फिल सॉल्ट ने जमकर कुटाई की। दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 45 गेंदों का सामना करते हुए 87 रनों की तूफानी पारी खेली, उनकी इस पारी में 8 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। वहीं डेविड वॉर्नर ने 14 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन की पारी खेली।

calender
07 May 2023, 11:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो