GT vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स ने हार्दिक पांड्या को बना दिया 'कुंभकर्ण' और क्रुणाल पांड्या को बनाया 'रावण', वायरल हुआ वीडियो

लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक पांड्या को एक तरह से 'कुंभकर्ण' बताया है और क्रुणाल पांड्या को 'रावण' का दर्जा दिया है। हालांकि यह वीडियो मनोरंजन मात्र के लिए है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 51 वां मुकाबला रविवार 7 मई गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। जहां दो भाई आमने-सामने होंगे, एक ओर बड़े भाई क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान होंगे तो वहीं दूसरे तरफ अपनी मेजबानी में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे।

ऐसे इस मुकाबले से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक पांड्या को एक तरह से 'कुंभकर्ण' बताया है और क्रुणाल पांड्या को 'रावण' का दर्जा दिया है। हालांकि यह वीडियो मनोरंजन मात्र के लिए है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले एक ट्वीट किया है, जिसमें रावण और कुंभकर्ण संवाद का एक डायलॉग शामिल है।

कुंभकर्ण कहता है, "छोटे भाई का एक ही धर्म है। जब तक वह जीवित है और स्वस्थ है, तब तक बड़े भाई कोई भी कष्ट नहीं होना चाहिए। उसके जीते जी, अगर उसके बड़े भाई को चिंता रहे या वह संकट में आ जाए तो छोटे भाई पर धिक्कार है। छोटा भाई मित्र भी है और सेवक भी।" इस मुकाबले के सन्दर्भ में इसके मायने ये निकाले जा सकते हैं कि हार्दिक पांड्या मुकाबला हार जाएं, ताकि क्रुणाल पांड्या को कष्ट ना हो।

लखनऊ सुपर जायंट्स के सोशल मीडिया हैंडल्स के एडमिन्स अक्सर इस तरह के वीडियो, फोटो और मीम्स शेयर करते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी उन्होंने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें माही को हैलीकॉप्टर से लैंड किए हुए दिखाया गया था।

वहीं इससे पहले जब हार्दिक पांड्या लखनऊ के खिलाफ मुकाबला खेलने के लिए उतरे थे तो दोनों भाइयों ने जर्सी एक्सचेंज की थी। इससे पहले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने भी जर्सी बदली थी। उस समय हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और केएल राहुल पंजाब के लिए खेल रहे थे।

calender
07 May 2023, 03:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो