IND vs AUS: गर्मी से बेहाल स्टीव स्मिथ ने मैदान में मंगवाई कुर्सी, कोहली ने किया मजेदार डांस, देखें वीडियो

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहद शानदार शुरुआत की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AUS 3rd ODI, Chair on field for Steven Smith: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहद शानदार शुरुआत की है. यहां आज काफी धूप भी है. ऐसे में पहली पारी के दौरान मैदान पर कुछ अजीबोगरीब घटना देखने के लिए मिली.

तेज धूप होने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करते हुए काफी थक गए थे. ऐसे में उन्होंने बीच मैदान पर कुर्सी मंगवाई.

स्मिथ के पास पहुंच विराट ने डांस -

बता दें कि इस मुकाबले के दौरान स्टीव स्मिथ गर्मी से इतने परेशान और थके हुए नजर कि उनके लिए बीच मैदान पर कुर्सी मंगवाई गई. स्मिथ को ओवर के ब्रेक के बीच कुर्सी पर बैठाया गया और उनके सिर पर बर्फ की सिल्ली भी रखी गई. ऐसे में स्मिथ को काफी राहत मिली होगी. इस दौरान स्मिथ को कुर्सी पर बैठे देख विराट कोहली उनके पास पहुंचे और नाचने लगे.

स्मिथ ने खेली 74 रनों की अर्धशतकीय पारी -

वहीं भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत की. इस मुकाबले में स्टीव स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए शानदार पारी खेली है. स्मिथ ने सिर्फ 61 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 74 रनों की पारी खेली. स्मिथ अपने शतक की ओर बढ़ ही रहे थे, लेकिन तभी मोहम्मद सिराज ने उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी.

सिराज की गेंद पर स्मिथ एलबीडब्ल्यू हुए. बता दें कि स्मिथ ने क्रीज पर आते ही जिस अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू किया, उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि आज वह लंबी पारी खेलने वाले हैं. ऐसा लग रहा था कि स्मिथ अपने अर्धशतक को शतक में तब्दील करेंगे, लेकिन  सिराज ने स्मिथ को अपने जाल में फंसाया और पवेलियन वापस भेजा.

calender
27 September 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो