IND vs PAK Rain: बारिश के कारण रुका भारत-पाकिस्तान मुकाबला, कवर से ढका गया मैदान

IND vs PAK Rain: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन यह मुकाबला फिलहाल बारिश के कारण रुक गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Pakistan Rain Update: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन यह मुकाबला फिलहाल बारिश के कारण रुक गया है. मैदान को कवर से ढक दिया गया है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

भारत ने मुकाबला रुकने तक 4.2 ओवरों में 15 रन बना लिए थे. रोहित शर्मा और शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. वहीं मौसम विभाग ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान पहले ही बारिश की संभावना जता दी थी. पल्लेकेले में टॉस से पहले भी बारिश हो रही थी.

लेकिन टॉस के समय आसमान साफ हो गया था और मुकाबला भी समय पर शुरू हो गया था. लेकिन दोपहर करीब 3:25 पर फिर से बारिश शुरू हो गई. भारी बारिश के चलते मैदान को कवर से ढक दिया गया है. ग्राउंड स्टाफ ने तेजी दिखाते हुए सही समय पर मैदान कवर कर दिया.

गौरतलब है कि भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए. इस दौरान टीम इंडिया ने 4.2 ओवरों में 15 रन बनाए. इसके बाद बारिश के कारण खेल रुक गया. रोहित शर्मा ने 18 गेंदों का सामना करते हुए 11 रन बनाए हैं. वे दो चौके लगा चुके हैं. शुभमन गिल 8 गेंदें खेलने के बाद भी अभी तक खाता नहीं खोल पाए हैं.

पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी करते हुए नसीम शाह ने 2 ओवरों में 3 रन दिए हैं. शाहीन अफरीदी ने 2.2 ओवरों में 11 रन खर्च किए हैं. गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 में टीम इंडिया का यह पहला मुकाबला है. टीम का दूसरा मुकाबला नेपाल से है, जो कि 4 सितंबर को खेला जाएगा. पाकिस्तान ने पहला मुकाबला नेपाल के खिलाफ खेला था.

इस मुकाबले में उसने 238 रनों से जीत दर्ज की थी. वहीं एक अन्य मुकाबला में श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराया था. टीम ने इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम किया था. एशिया कप 2023 में कुल 13 मुकाबले खेले जाने हैं. इसका फाइनल मुकबला रविवार 17 सितंबर को खेला जाएगा.

calender
02 September 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो