IND vs WI 1st T20: टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान क्या बारिश बनेगी विलेन? जानिए त्रिनिदाद का लेटेस्ट वेदर अपडेट

IND vs WI 1st T20: एक रिपोर्ट के अनुसार त्रिनिदाद में मुकाबले के दौरान बारिश हो सकती है. लेकिन इसकी उम्मीद काफी कम है. अगर बारिश हुई तो मुकाबला शुरू होने में देरी भी हो सकती है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 1st T20, Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम त्रिनिदाद में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम टेस्ट सीरीज और एकदिवसीय सीरीज अपने नाम कर चुकी है. भारतीय टीम का पलड़ा इस मुकाबले में भी भारी रह सकता है. इस मुकाबले के दौरान मौसम की भूमिका भी अहम होगी.

एक रिपोर्ट के अनुसार त्रिनिदाद में मुकाबले के दौरान बारिश हो सकती है. लेकिन इसकी उम्मीद काफी कम है. अगर बारिश हुई तो मुकाबला शुरू होने में देरी भी हो सकती है. बता दें कि हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है.

ये खिलाड़ी टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं. लेकिन मुकाबले के दौरान मौसम का ठीक रहना भी आवश्यक है. एक समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार त्रिनिदाद में बारिश की 50 प्रतिशत उम्मीद है. दिन की शुरुआत हल्की धूप से हो सकती है और दोपहर में आसमान में बादल छाए रहेंगे. गौरतलब है कि भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन को मौका दे सकती है.

ये दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम की पारी की शुरुआत करने मैदान पर उतर सकते हैं. नंबर 3 पर शुभमन गिल को बल्लेबाजी का मौका मिल सकता है. वहीं सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा भी मैदान पर उतर सकते हैं. संजू सैमसन को जगह मिलेगी या नहीं, इसको लेकर कुछ भी कहना मुश्किल है. स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

भारत और वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन -

भारतीय टीम -

शुभमन गिल/यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन, संजू सैमसन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज टीम -

काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), शाई होप, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय, ओशाने थॉमस.

Topics

calender
03 August 2023, 07:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो