IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज तीसरे वनडे में इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी, ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला कल यानी मंगलवार 1 अगस्त को त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा. पहला मुकाबला भारतीय टीम ने जीता था, तो वहीं दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 3rd ODI, Team India Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही एकदिवसीय सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ गई है. पहला मुकाबला भारतीय टीम ने जीता था तो दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने बाजी मारी. अब एकदिवसीय सीरीज का फाइनल मुकाबला मंगलवार 1 अगस्त को खेला जाना है. जानिए इस मुकाबले में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन... 

गौरतलब हो कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला कल यानी मंगलवार 1 अगस्त को त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा. पहला मुकाबला भारतीय टीम ने जीता था, तो वहीं दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की थी. अब तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में हमें रोमांचक जंग देखने के लिए मिल सकती है. 

रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी तय -

बता दें कि पहले एकदिवसीय मुकाबले में जहां कप्तान रोहित शर्मा ने सात नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. वहीं विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे. इसके बाद दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. दूसरे मुकाबले में हार्दिक पांड्या कप्तान की भूमिका नजर आए थे. अब जब एकदिवसीय सीरीज बराबरी पर आ गई है तो ऐसे में तीसरे और निर्णायक मुकाबले में विराट कोहली और रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में वापसी लगभग तय है. 

संजू सैमसन और अक्षर पटेल की होगी छुट्टी -

गौरतलब हो कि दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में संजू सैमसन और अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी. सैमसन तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. वहीं अक्षर पटेल नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आए थे. दोनों ही खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. संजू सैमसन ने जहां 9 रन बनाए थे, वहीं अक्षर पटेल महज एक रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए थे. अब तीसरे और निर्णायक मुकाबले से दोनों खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी लगभग तय है. 

आखिरी मुकाबले के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI - 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मुकेश कुमार.

calender
31 July 2023, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो