IND vs WI: वेस्टइंडीज ने जीता टॉस पहले बल्लेबाजी का किया फैसला, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज का चौथा मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 4th T20 Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज का चौथा मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. बता दें कि भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा है, क्योंकि 5 मुकाबलों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज 2-1 से आगे है और इस मुकाबले को हारने के बाद भारतीय टीम सीरीज गंवा देगी.

टॉस के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा -

वहीं टॉस के बाद भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. मुझे नहीं लगता कि पिच के मिजाज में किसी तरह का कोई बदलाव होगा. हार्दिक ने कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ी इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार और जोश से भरे हैं. पिछले मुकाबले में हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, बाकी का काम सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने कर दिया. साथ ही भारतीय कप्तान ने कहा कि हम बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतरे हैं.

टॉस के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने कहा -

वहीं टॉस जीतने के बाद कैरेबियाई टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे, यह विकेट बल्लेबाज के अनुकूल है. हमारा प्रयास रहेगा कि अच्छा स्कोर खड़ा करें और फिर उसको डिफेंड करें. कैरेबियाई कप्तान ने कहा कि भारत जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ सीरीज हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है. रोवमन पॉवेल ने कहा कि जॉनसन चार्ल्स और ओडियन स्मिथ की जगह जेसन होल्डर और शाई होप को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

भारत और वेस्टइंडीज की प्लेइंग XI -

भारतीय टीम -

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल और मुकेश कुमार. 

वेस्टइंडीज टीम -

ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिम्रोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अकील होसेन, ओबेड मैककॉय.

Topics

calender
12 August 2023, 07:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो