IPL 2023: सूर्या के इस अंदाज ने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल, बोले- 'ये शॉट दुनिया के कई बल्लेबाज नहीं खेल सकते'

IPL के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ सूर्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के मुंबई इंडियंस के फैंस ही नहीं बल्कि हर क्रिकेट फैंस की जुबां पर एक सूर्यकुमार यादव का नाम चढ़ चुका है। सूर्या ने 49 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 103 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

फॉर्म इज टेंपरेरी, क्लास इज परमानेंट ये बात सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर साबित कर दी है। IPL से पहले भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए सूर्या का बल्ला खामोश नजर आ रहा था। IPL की शुरुआत के मुकाबलों में भी सूर्या रन नहीं बना पा रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे IPL का यह सीजन आगे बढ़ता गया सूर्या के बल्ले से रन बरसने लगे।

सूर्या ने खेली तूफानी शतकीय पारी -

IPL के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ सूर्या की विस्फोटक बल्लेबाजी के मुंबई इंडियंस के फैंस ही नहीं बल्कि हर क्रिकेट फैंस की जुबां पर एक सूर्यकुमार यादव का नाम चढ़ चुका है। लगभग 200 की स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सूर्या ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।

सूर्या की पारी से सचिन तेंदुलकर हुए प्रभावित -

बता दें कि सूर्या के इस बेहतरीन पारी को देखकर सचिन तेंदुलकर भी बेहद प्रभावित हुए हैं। सूर्या ने इस पारी में कुछ बेहद शानदार शॉट लगाए, जिसे देखने के बाद सचिन तेंदुलकर ने सूर्या के शॉट सेलेक्शन को लेकर शानदार बातें कही है।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि, "आज सूर्या आसमान में चमक रहे थे, लेकिन आज सूर्या की एक शॉट जो मुझे सबसे अधिक पसंद आई है, वो है छठे ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर जब उन्होंने छक्का लगाया।"

मास्टर ब्लास्टर ने आगे कहा कि, "बल्लेबाजी के दौरान सूर्या ने बल्ले के फेस को खोलते हुए एंगल बनाकर शॉट खेला वो काफी कठिन है। यह एक कठिन शॉट है जो दुनिया के कई बल्लेबाज नहीं खेल सकते।"

आपको बता दें कि इस शानदार पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 218 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना सकी।

calender
13 May 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो