IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस खास जर्सी को पहनकर मैदान पर उतरेगी गुजरात टाइटंस, जानिए क्या है वजह

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस का IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का अब तक का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। गुजरात टाइटंस ने अब तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमे 8 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि 4 मुकाबलों में टीम को हार झेलनी पड़ी है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस का IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का अब तक का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। गुजरात टाइटंस ने अब तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमे 8 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि 4 मुकाबलों में टीम को हार झेलनी पड़ी है। इस समय अंक तालिका पर गुजरात टाइटंस 16 अंक के साथ पहले पायदान पर विराजमान है।

IPL 2023 के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को मुंबई इंडियंस के हाथों 27 रन से हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि गुजरात टाइटंस का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार 15 मई को घरेलू मैदान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

गुजरात टाइटंस इस मुकाबले में एक खास जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। गुजरात टाइटंस ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर करते हुए दी है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों अपने घरेलू मैदान पर गुजरात टाइटंस की टीम अलग जर्सी पहने नजर आएगी?

सनराइजर्स के खिलाफ खास जर्सी पहन मैदान पर उतरेगी गुजरात -

दरअसल IPL 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस की टीम का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार 15 मई को होना है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस एक खास तरह (रंग) की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी।

इस बात की जानकारी गुजरात टाइटंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है। आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस की टीम कैंसर के खिलाफ लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए ये खास जर्सी पहन मैदान पर उतरेगी।

एक वीडियो शेयर करते हुए गुजरात टाइटंस ने कैप्शन में लिखा है कि, ''हम तैयार है लेवेंडर रंग के साथ जंग लड़ने के लिए। इस खास वजह के साथ सोमवार को हम नई जर्सी पहन मैदान में उतरेंगे। गुजरात टाइटंस आपके स्वास्थ्य का ध्यान रखती है। हम लोगों को कैंसर के खिलाफ जागरूक कर रहे है।''

गुजरात टाइटंस के CEO (Chief executive officer) ने कहा कि, ''हर दिन दुनिया में कई मिलियन लोगों की कैंसर की वजह से मृत्यु होती है, जिससे उनके परिवार पर बुरा असर पड़ता है। हमें खुशी है कि हम अपनी तरफ से एक छोटा सा कदम उठा रहे है, जिससे हम ना सिर्फ लोगों को जागरूक कर रहे है, बल्कि कैंसर के शुरुआती लक्षणों को पता लगाने और शुरूआत से ही रोकने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।''

calender
13 May 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो