IPL 2024: मुंबई की पिटाई पर खुश क्यों है मुंबई के फैंस, वायरल हो रहे गजब के मीम्स

IPL 2024 SRH vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 8वां मुकाबवा 27 फरवरी बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

IPL 2024 SRH vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 8वां मुकाबवा 27 फरवरी बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें सनराइजर्स ने मुबंई के गेदंबाजों की जमकर पिटाई की जिसमें सनराइजर्स ने आरसीबी के 2013 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है और साथ ही इसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं

इसका एक उदाहरण देखने को मिला था जब हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में पहली बार पिच पर टास के लिए आए थे तो रोहित शर्मा के फैंस को यह मंजूर नहीं था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने के पीछे एक कारण ये है कि रोहित शर्मा ने खुद कप्तानी नहीं छोड़ी थी लेकिन टीम के मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा से मुबंई इंडियंस की कमान छीन कर हार्दिक पांड्या सौंप दी थी जो कि रोहित शर्मा के फैंस के लिए किसी सदमें से कम नहीं है. वहीं इस बीच मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर पिटाई के बीच सोशल मीडिया पर काफी मीम्स वायरल हो रहे है. जो अब हम पेश कर रहे हैं.

सोशल मीडिया के (X) पर मुबंई के गेदबाजों की जमकर पिटाई के बीच यह मीम्स जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति कार की ड्राइव कर रहा है और तीन बच्चें रो रहें है इस वीडियो कार के ड्राइवर को SRH का बल्लेबाज बता रहे हैं और रो रहे बच्चों को मुबंई के गेंदबाज.

इस बीच सोशल मीडिया एक रोहित और हार्दिक की कप्तानी को लेकर एक मजेदार मीम्स वायरल हो रही है जिसमें पिछले मैच के दौरान कप्तानी करते हुए हार्दिक पांड्या कप्तान के रुप में ने रोहित शर्मा को फिल्डिंग के लिए बोला तो वहीं 28 मार्च को जब सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई की जमकर पिटाई को तो हार्दिक को कुछ समझ न आया और रोहित शर्मा को अपनी कमान दे दी जिसका मीम्स काफी ट्रेंड हो रही है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी के साल 2013 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है जिसकी भी मीम्स काफी वायरल  हो रही है. मीम्स ऐसी वायरल हो रही है जिमसमें जैसे सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी से उसका रिकॉर्ड छीन लिया हो. मीम्स के बारे में बताए तो ब्रह्मानन्दम अपनी घड़ी पहने हुए स्कॉर्पियों में हाथ रखे हुए जा रहें थे और एक बाइक वाला आता है और ब्रह्मानन्दम के हाथ से घड़ी छीन ले जाता है इस वीडियो में ब्रह्मानन्दम को RCB बताया जा रहा और बाइक वाले को सनराइजर्स हैदराबाद.

कौन है 'छपरी'? जो सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेड

सनराइजर्स हैदराबाद से मुबंई इंडियंस को मिली 31 रन से करारी हार के बाद सोशल मीडिया (X) पर फिर से एक बार छपरी ट्रेड हो रहा है. जिसमें कई लोग इसको लेकर मीम्स बना रहे हैं. इस बीच IPL के फैंस हार्दिक पांड्या को ('छपरी') कहकर पुकार रहे हैं. छपरी को लेकर गजब के वायरल हो रहे सोशल मीडिया पर मीम्स.

सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही. स्टाटिंग में मंयक अग्रवाल ने सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन फिर उसके बाद सनराइजर्स ने धमाकेदार पारी खेली. इस सीजन का पहला मैच खेल रहे ट्रेविस हेड ने मुबंई के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और देखते ही देखते हैदराबाद की एक अच्छे स्कोर पर पहुंच गया. अभिषेक शर्मा ने अपनी पारी में 7 छक्के लगाए वहीं ट्रेविस हेड के बल्ले से 3 छक्के और 9 चौके निकले.

calender
27 March 2024, 10:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो