World Athletics Championships 2023: नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीतने पर सहवाग समेत कई क्रिकेटर्स ने दी बधाई

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में गोल्ड मेडल जीता है. इस सिलसिले में भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल ने भी नीरज चोपड़ा को ट्वीट कर बधाई दी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Neeraj Chopra, World Athletics Championships 2023: नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में गोल्ड मेडल जीता है. नीरज के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें विश्वभर से बधाइयां मिल रही है.

इस सिलसिले में भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल ने भी नीरज चोपड़ा को ट्वीट कर बधाई दी है. भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नीरज चोपड़ा के लिए दिलचस्प ट्वीट किया है. इसमें सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है.

वहीं हार्दिक पांड्या ने नीरज चोपड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. हार्दिक ने लिखा है कि, "नीरज चोपड़ा को बधाई. एक और बड़ी उपलब्धि, शानदार पल." युजवेंद्र चहल ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, "भारत को गौरवान्वित कर रहे हैं.

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई नीरज चोपड़ा भाई." सहवाग ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "फेंकना तो ऐसा फेंको कि चार लोग बोले क्या फेंका है यार." 

आपको बता दें कि विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 के जैवलिन थ्रो इवेंट में 12 एथलीट्स ने हिस्सा लिया था. इसमें नीरज शीर्ष पर रहे. नीरज ने 88.17 मीटर की दूरी तक भाला फेंका और गोल्ड मेडल जीता. पाकिस्तान के अरशद नदीम दूसरे स्थान पर रहे. नदीम ने 87.82 मीटर की दूरी तक भाला फेंका. अरशद ने सिल्वर मेडल जीता. चेक रिपब्लिक के वाडलेच तीसरे नंबर पर कायम रहे. वाडलेच ने ब्रॉन्ज मेडल जीता. वाडलेच ने 86.67 मीटर तक जैवलिन थ्रो किया.

calender
28 August 2023, 05:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो