Virat Kohli: एशिया कप से पहले नए लुक में नजर आए किंग कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Virat Kohli: विराट कोहली ने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक स्टोरी के माध्यम से अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की. कोहली का ये नया अंदाज बेहद ही शानदार लग रहा है. नए लुक में किंग कोहली की दाढ़ी चार चांद लग रहा ही.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli's New Look: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एशिया कप 2023 से पहले नए लुक में नजर आए हैं. एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. टूर्नामेंट का पहला मुकाबले पाकिस्तान और नेपाल के बीच भिड़ंत होगी. वहीं भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलेगी.

इस महामुकाबले से पहले विराट कोहली नए लुक में नजर आए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि विराट कोहली ने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक स्टोरी के माध्यम से अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की. कोहली का ये नया अंदाज बेहद ही शानदार लग रहा है.

नए लुक में किंग कोहली की दाढ़ी चार चांद लग रहा ही. विराट कोहली इन दिनों भारतीय टीम के साथ एशिया कप की तैयारियों में जुटे हुए हैं. भारतीय टीम एशिया कप के अपने सभी मुकाबले श्रीलंका में खेलेगी. 

वेस्टइंडीज दौरे में खेली थी शतकीय पारी -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी, जहां तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेली गई थी. सबसे पहले खेली गई टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली. कोहली ने जिस मुकाबले में शतक लगाया था, वो उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का 500वां मुकाबला था. जिसमें विराट ने पहली पारी में 11 चौकों की मदद से 121 रन की पारी खेली थी. ये विराट का 76वां अंतरराष्ट्रीय शतक था. 

एशिया कप 2022 था बेहद खास -

वहीं इससे पहले खेला गया एशिया कप 2022 विराट कोहली के लिए बेहद ही खास रहा था. इस टूर्नामेंट में विराट ने करीब तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया था, जो टी20 अंतरराष्ट्रीय में कोहली का पहला शतक भी था. एशिया कप के इस शतक के बाद कोहली ने एक बार फिर लय पकड़ी और बेहद शानदार खेल दिखाया. 

भारत के लिए खेल चुके हैं 501 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले -

बता दें कि विराट कोहली अब तक अपने करियर में 501 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं. इन मुकाबलों की 559 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कोहली ने 53.63 की औसत के साथ कुल 25582 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 76 शतक और 131 अर्धशतक निकले हैं.

calender
28 August 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो