MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने 42 की उम्र में बिखेरा फिटनेस का जलवा, जिम सेशन के बाद का वीडियो वायरल

MS Dhoni: वायरल हो रही वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने 42 साल की उम्र में अपनी फिटनेस से लोगों के होश उड़ा दिए. वीडियो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बेहद ही फिट नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो माही के जिम सेशन से वापसी का है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से महेंद्र सिंह धोनी लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. माही ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को IPL के 16वें संस्करण में पांचवीं बार खिताब जितवाया था. IPL 2023 के पूरे सीजन में धोनी घुटने की चोट से जूझते हुए नजर आए थे और ऐसा कहा जा रहा था कि बढ़ती उम्र शायद उन्हें इंडियन प्रेमियर लीग का अगला सीजन ना खेलने दे. लेनिक अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माही की जबरदस्त फिटनेस नजर आ रही है. 

बता दें कि वायरल हो रही वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने 42 साल की उम्र में अपनी फिटनेस से लोगों के होश उड़ा दिए. वीडियो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बेहद ही फिट नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो माही के जिम सेशन से वापसी का है. इस वीडियो में माही एक बैग के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. माही के इस वीडियो ने फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है. 

गौरतलब हो कि माही ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया था. वहीं माही की बढ़ती उम्र के साथ फैंस ने कहीं ना कहीं ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वो अगले IPL सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि माही की तरफ से अगले सीजन को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि माही अगले IPL सीजन में नजर आते हैं या नहीं. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर फैंस के अंदर उत्साह का सैलाब उमड़ आया है. 

माही ने भारत को जितवाईं तीन ICC ट्रॉफी -

गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी अब तक भारत को सबसे ज्यादा 3 ICC ट्रॉफी जितवाने वाले कप्तान हैं. माही ने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 90 टेस्ट मैच, 350 वनडे मैच और 98 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं. टेस्ट मैचों की 144 पारियों में माही ने 38.09 की औसत से कुल 4876 रन बनाए हैं. इसके अलावा वनडे में माही ने 50.58 की औसत से कुल 12303 और टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 37.6 की औसत एवं 126.13 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 1617 रन बनाए हैं.

calender
26 July 2023, 04:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो