MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने सिक्योरिटी गार्ड को अपनी बाइक पर दी थी लिफ्ट, पुराना वीडियो वायरल हो रहा

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni With Security Guard Bike Video: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना वीडियो इस समय हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में माही अपनी बाइक पर अपने फार्महाउस के गेट पर एक सुरक्षा गार्ड को छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में क्रिकेट के मैदान से दूर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन की एक दुर्लभ झलक दिखाई गई है. अक्सर देखा गया है कि माही अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए संन्यास के बाद क्रिकेट मैदान से दूर ही रहते हैं. यह वीडियो एक प्रशंसक ने ट्विटर पर शेयर किया, जिससे क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी के प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई.

माही का पुराना वीडियो हो रहा वायरल -

बता दें कि इस वीडियो में माही के व्यावहारिक स्वभाव और अपने आसपास के लोगों के साथ जुड़ने की इच्छा को दिखाया गया है. यह माही की विनम्रता को उजागर करता है, क्योंकि वह एक सुरक्षा गार्ड को अपनी बाइक से छोड़ने आए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी फैंस माही के इस स्वाभाव की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

माही ने चेन्नई को पांचवी बार बनाया IPL का विजेता -

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) में पांचवी बार चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए ट्रॉफी हासिल किया है. पूरे टूर्नामेंट में घुटने की चोट से जूझने के बाद भी, माही ने अपनी कप्तानी और कौशल का प्रदर्शन किया और चेन्नई को जीत दिलाई. हालांकि अपनी चोट के चलते धोनी ने ज्यादातर मुकाबलों में बहुत कम गेंदों का सामना किया है.

IPL सीजन के बाद माही ने मुंबई में घुटने की सर्जरी करवाई. उसकी रिकवरी की प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उन्हें अपना पुनर्वास पूरा करने के लिए कुछ महीनों की आवश्यकता होगी. यह ब्रेक माही को तरोताजा होने और अपने प्रियजनों के साथ बहुमूल्य समय बिताने का अवसर प्रदान करता है.

calender
04 July 2023, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो