IPL 2024: मुंबई इंडियंस में हार्दिक पांड्या की वापसी से बेहद खुश नजर आईं नीता अंबानी, खास अंदाज में किया स्वागत

IPL 2024: हार्दिक पांड्या IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस में वापस लौट चुके हैं. हार्दिक पांड्या की वापसी से मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी बेहद ही खुश नजर आईं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Nita Ambani On Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को एक बार फिर अपनी टीम में शामिल कर सभी फैंस को हैरान कर दिया है. गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करने वाले हार्दिक पांड्या IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस में वापस लौट चुके हैं. हार्दिक पांड्या की वापसी से मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी बेहद ही खुश नजर आईं. उन्होंने खास अंदाज में हार्दिक पांड्या का मुंबई इंडियंस में स्वागत किया है. 

वहीं नीता अंबाती ने हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर कहा कि, "हम हार्दिक की घर वापसी पर स्वागत करते हुए रोमांचित हैं! यह हमारे मुंबई इंडियंस परिवार के साथ एक हार्दिक पुनर्मिलन है! मुंबई इंडियंस की युवा खोजी प्रतिभा से लेकर अब भारतीय टीम के स्टार बनने तक, हार्दिक ने एक लंबा सफर तय किया है और हम उनके और मुंबई इंडियंस के लिए भविष्य के बारे में उत्साहित हैं!"

दो साल बाद छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ -

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को साल 2022 के मेगा ऑक्शन में 15 करोड़ की कीमत में खरीदा था. इससे पहले हार्दिक मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. गुजरात ने डेब्यू सीजन से ही हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया और हार्दिक ने अपनी कप्तानी में टीम को पहले ही सीजन में विजेता बना दिया.

इसके बाद IPL 2023 मे गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में उपविजेता रही. अब IPL 2024 से पहले हार्दिक ने गुजरात टाइटंस की टीम का साथ छोड़ दिया है. हार्दिक पांड्या के बाद गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल को टीम की कमान सौंपी है. 

हार्दिक पांड्या का IPL करियर -

गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की तरफ से साल 2015 में बतौर अनकैप्ड प्लेयर IPL में डेब्यू किया था. इसके बाद हार्दिक साल 2021 तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे. हार्दिक पांड्या अब तक अपने IPL करियर में कुल 123 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने 115 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 2309 रन बनाए. वहीं 81 पारियों में गेंदबाजी में करते हुए 53 विकेट अपने नाम किए हैं.

calender
27 November 2023, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो