IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने वापसी के बाद मुंबई इंडियंस की जर्सी में शेयर की तस्वीर, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

IPL 2024: हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के खेमे में शामिल हो गए हैं. मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल कर लिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Hardik Pandya Return Mumbai Indians: हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के खेमे में शामिल हो गए हैं. मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल कर लिया है. हार्दिक इससे पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. हार्दिक बतौर कप्तान गुजरात टाइटंस को IPL का खिताब दिला चुके हैं. लेकिन अब उनकी मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर तस्वीर शेयर की है. इस पर फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या को साल 2022 में गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया था. यह सीजन उनके लिए बेहद शानदार रहा था. हार्दिक ने 15 मैचों में कुल 487 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले थे. इसके बाद पांड्या ने साल 2023 में 16 मैच खेलते हुए कुल 346 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले थे.

हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान साल 2022 में गुजरात की टीम को विजेता बनाया था. वहीं 2023 में टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था. IPL 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था.

वहीं हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें उनका IPL करियर दिखाया गया है. हार्दिक की कई तस्वीरें इस वीडियो में नजर आ रही हैं. हार्दिक की पोस्ट पर कई तरह प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है. मुंबई इंडियंस के फैंस ने हार्दिक का स्वागत किया है. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक पांड्या को ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या का अब तक करियर बेहद शानदार रहा है. हार्दिक ने 123 IPL मुकाबले खेलते हुए कुल 2309 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 अर्धशतक निकले हैं. वहीं हार्दिक ने गेंदबाजी में 53 विकेट भी अपने नाम किए हैं.

गेंदबाजी में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 17 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम करना रहा है. हार्दिक ने साल 2015 में IPL डेब्यू किया था. उन्हें IPL 2015 में महज 3 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था. 3 पारियों में हार्दिक ने कुल 112 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला था.

calender
27 November 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो