PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला आज, इस प्लेइंग 11 के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 अप्रैल को IPL 2023 का 38वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाफ मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने सात मुकाबलों में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का 38वां मुकाबला शुक्रवार 28 अप्रैल को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस भारतीय समयानुसार शाम 07:00 बजे होगा, तो वहीं दोनों टीमें मैदान पर 07:30 बजे उतरेंगी।

दोनों टीमों ने सात मुकाबलों में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है। पंजाब और लखनऊ के बीच दो बार भिड़त हुई है, जिसमें पंजाब किंग्स ने एक मुकाबला और लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक मुकाबला जीता है। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन की टीम में वापसी हो सकती है।

शिखर धवन कंधे की चोट की वजह से पिछले मुकाबलों में नहीं खेल पाए थे। आपको बता दें कि पंजाब की टीम ने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 13 रनों से करारी शिकस्त दी थी। जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 7 रन से हार का सामन करना पड़ा था।

अब तक ऐसा रहा है पंजाब और लखनऊ का यह सीजन -

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस सीजन में 7 मुकाबलों में 8 अंक लेकर चौथे पायदान पर कायम है। वहीं पंजाब किंग्स के भी 7 मुकाबलों में 8 अंक हैं लेकिन नेट रनरेट के चलते पंजाब किंग्स छठवें पायदान पर काबिज है। बता दें कि अब तक दोनों टीमें के बीच कुल 2 मुकाबले ही खेले गए हैं, जहां दोनों टीमों ने एक- एक मुकाबलों में जीत हासिल की है। ऐसे में आइए इस खबर के जरिए जानते हैं कि दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI के बारे में...

लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग XI -

पंजाब किंग्स -

शिखर धवन/ अथर्व तायडे, मैट शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

लखनऊ सुपर जायंट्स -

केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, अमित मिश्रा, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

calender
28 April 2023, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो