Rishabh Pant: रिकवरी में ऋषभ पंत ने बढ़ाया एक मजबूत कदम, ट्रेडमिल पर की रनिंग, देखें वीडियो

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं. अब इंस्टाग्राम पर पंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rishabh Pant Running On Treadmill: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं. अब इंस्टाग्राम पर पंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. कार हादसे के करीब 10 महीने के बाद पंत धीरे-धीरे फुल रिकवरी के करीब पहुंच रहे हैं.

पंत को रिकवरी में एक स्टेप और बढ़ता देख कंगारू टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर काफी खुश नजर आए. वॉर्नर ने पंत की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, "इसने मेरा दिन बना दिया."

वहीं पंत को तेजी से रिकवर होता देख कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा भी खुश नजर आए. नीतीश राणा ने भी पंत की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं अगर वॉर्नर की बात करें तो उन्होंने पंत की गैरमौजूदगी में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी. ऐसे में वॉर्नर अपने कप्तान को इस तरह देख बेहद खुश नजर आए. 

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी - 

बता दें कि ऋषभ पंत को ट्रेडमिल पर भागता हुआ देख फैंस बेहद खुश नजर आए. एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, "कमबैक माई हीरो." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "अपना शेर आ रहा है." एक और यूजर ने लिखा, "मज़बूती से वापसी करो रिशू." इस तरह लोगों पंत की वापसी को लेकर उनके वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी.

दिसंबर 2022 को हुआ था कार हादसा -

गौरतलब हो कि 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत की कार हादसे का शिकार हो गई थी, इस हादसे में पंत को बेहद गंभीर चोटें आई थीं. हालांकि अब वो काफी हद तक रिकवर हो चुके हैं.

लेकिन पंत कब तक मैदान पर वापसी करेंगे, अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं सामने नहीं आई है. बता दें कि ऋषभ पंत भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. साल 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट डेब्यू करने वाले ऋषभ पंत अब तक 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे मैच और 66 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं.

calender
17 October 2023, 10:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो