Rivaba Jadeja: रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को आया गुस्सा, सबके सामने सांसद और मेयर को झाड़ा, कहा- 'अपनी औकात में रहें'

Rivaba Jadeja: गुजरात के जामनगर उत्तर से भारतीय जनता पार्टी की विधायक रिवाबा एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान गुस्से में नजर आईं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rivaba Jadeja: गुजरात के जामनगर उत्तर से भारतीय जनता पार्टी की विधायक रिवाबा एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान गुस्से में नजर आईं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रिवाबा जडेजा की मेयर बीना कोठारी और स्थानीय सांसद पूनम माडम के साथ किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई.

भड़कते हुए रविंद्र जडेजा की विधायक पत्नी रिवाबा ने मेयर बीना कोठारी को औकात में रहने को कहा. विधायक रिवाबा और अन्य महिला नेता जामनगर की लाखोटा झील पर जामनगर नगर निगम द्वारा आयोजित 'मारी माटी-मारो देश' कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. 

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान रिवाबा जडेजा मेयर से कह रही थी कि, अपनी औकात में रहें और ज्यादा स्मार्ट न बनें. इसके बाद मेयर ने भी जवाब दिया, जिससे रिवाबा भड़क गईं और वीडियो में बहुत कुछ कहते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद जब सांसद पूनम माडम बीच बचाव करने आईं, तो रिवाबा ने उन्हें भी सुना दिया कि ये सब बवाल उनके कारण ही हुआ था.

वहीं भारतीय जनता पार्टी की महिला नेताओं के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में तीनों महिला नेता आपस में कैसे भिड़ गईं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी रिवाबा और अन्य महिला नेता को शांत कर रहा है. 

रिवाबा जडेजा ने दिया बयान -

बता दें कि जब रिवाबा जडेजा से पत्रकारों ने इस घटना बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि, "जब वह अपने जूते उतार रही थी, तब दूसरी महिला नेता ने उनको लेकर कहा था कि देश के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भी ऐसे कार्यक्रम में आने पर अपने चप्पल जूते नहीं उतारते. लेकिन ओवर स्मार्ट लोग अपने जूते उतार देते हैं. सांसद के इस बयान से उनको गुस्सा आ गया." उन्होंने आगे कहा कि, "जब बात आत्मसम्मान की हो तो मैं अपने बारे में ऐसे बयान नहीं सुन सकती."

calender
17 August 2023, 10:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो