IND vs IRE: विश्व कप के लिए एकदम तैयार हैं जसप्रीत बुमराह, आयरलैंड सीरीज से पहले किया खुलासा

IND vs IRE: भारतीय टीम में तकरीबन 1 साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी करने वाले स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एकदिवसीय विश्व कप 2023 को लेकर अपनी तैयारियों के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Jasprit Bumrah Preparing For The World Cup 2023: भारतीय टीम में तकरीबन 1 साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी करने वाले स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एकदिवसीय विश्व कप 2023 को लेकर अपनी तैयारियों के बारे में बड़ा खुलासा किया है. आयरलैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई है.

इस सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 18 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं जसप्रीत बुमराह ने अपनी वापसी के साथ यह स्पष्ट कर दिया कि वह NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में रिहैब के दौरान विश्व कप को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी कर रहे थे.

बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने पहले टी20 मुकाबले के पहले कहा कि, जब वह NCA रिहैब कर रहे थे थे तो उस समय से ही उन्होंने एकदिवसीय विश्व कप 2023 को लेकर अपनी प्लानिंग शुरू कर दी थी. मैं 10, 12 या 15 ओवर गेंदबाजी करता था. मैं टी20 फॉर्मेट में अपनी वापसी की तैयारी नहीं कर था.

बता दें कि एकदिवसीय विश्व कप के लिए सभी की निगाहें भारतीय टीम की घोषणा पर टिकी हुई हैं, जिसमें जसप्रीत बुमराह की वापसी देखने को मिल सकती है. वहीं अपने बयान में जसप्रीत बुमराह ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा कि, "मुझे वापसी करते हुए काफी खुशी हो रही है. मैने काफी मेहनत की थी और मेरा शरीर अच्छा महसूस कर रहा है. मैं इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं."

एशिया कप में होगा जसप्रीत बुमराह का असली टेस्ट -

बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम को एशिया कप में हिस्सा लेना है, जो एकदिवसीय प्रारूप में खेला जाएगा. इसमें सभी की निगाहें जसप्रीत बुमराह की फिटनेस पर अवश्य रहने वाली हैं. अभी एशिया कप के लिए टीम की घोषणा होना बाकी है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि भारतीय टीम एशिया कप में अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरेगी.

calender
17 August 2023, 09:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो