IPL: चेन्नई सुपर किंग्स ने रचा इतिहास, इंडियन प्रीमियर लीग में ये मुकाम हासिल करने वाली बनी पहली टीम

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अब एक और ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो इससे पहले कोई दूसरी IPL टीम नहीं हासिल कर पाई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Chennai Super Kings Become 10M Followers On Twitter: इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अब एक और ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो इससे पहले कोई दूसरी IPL टीम नहीं हासिल कर पाई है.

अब तक इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सर्वाधिक खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के साथ पहले स्थान पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुल फॉलोअर्स की संख्या 10 मिलियन पहुंच गई है. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाली सभी 10 फ्रेंचाइजियों में से चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खास मुकाम को सबसे पहले हासिल किया है.

इसके पीछे सबसे बड़ी वजह टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी माने जाते हैं. जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब दिखते हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी माही की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर भी यही दीवानगी देखने के लिए मिलती है.

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 10 मिलियन (1 करोड़) पहुंचने की जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी की ओर से एक वीडियो शेयर करते हुए दी गई है. इसमें फ्रेंचाइजी ने सभी फैंस को धन्यवाद भी कहा. अब सभी की निगाहें अगले IPL सीजन को लेकर टिकी हुई हैं, जिसमें ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी टीम की कप्तानी करते हुए मैदान पर अवश्य नजर आएंगे.

मुंबई इंडियंस दूसरे स्थान पर कायम -

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या के मामले में जहां चेन्नई सुपर किंग्स पहले स्थान पर है. वहीं रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस दूसरे स्थान पर कायम है. इस समय ट्विटर पर मुंबई इंडियंस के फॉलोअर्स की संख्या 8.2 मिलियन है.

तीसरे नंबर पर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है, जिनके फॉलोअर्स की संख्या 6.8 मिलियन है, तो वहीं चौथे स्थान पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स और पांचवें नंबर पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सनराइजर्स हैदराबाद कायम है.

calender
17 August 2023, 07:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो