IND vs IRE: भारत-आयरलैंड के पहले दो मुकाबलों के बिके सभी टिकट, क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी

IND vs IRE: वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद भारतीय टीम अब आयरलैंड पहुंच चुकी है. यहां पर भारतीय टीम को 18 अगस्त से आयरलैंड टीम के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेलनी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Ireland First 2 Matches All Ticket Sold Out: वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद भारतीय टीम अब आयरलैंड पहुंच चुकी है. यहां पर भारतीय टीम को 18 अगस्त से आयरलैंड टीम के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही क्रिकेट आयरलैंड मालामाल हो गया है.

दरअसल शुरुआती 2 मुकाबलों के टिकट कुछ ही मिनटों में बिक गए हैं. इस बात की जानकारी खुद क्रिकेट आयरलैंड ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान जारी करते हुए दी है. बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच में इस सीरीज के सभी मुकाबले डबलिन के द विलेज मालाहाइड क्रिकेट क्लब मैदान पर होंगे. इस स्टेडियम की दर्शक क्षमता 11,500 है.

भारत और आयरलैंड के बीच में अब तक टी20 क्रिकेट इतिहास में 5 बार भिड़ंत देखने को मिली और इन सभी मुकाबलों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है. वहीं क्रिकेट आयरलैंड ने पहले 2 मुकाबलों की टिकट बिक्री को लेकर जो बयान जारी किया है, उसमें कहा कि भारत के खिलाफ पहले 2 मुकाबलों के सभी टिकट बिक चुके हैं और तीसरे मुकाबले के टिकट भी काफी तेजी से बिक रहे हैं. आयरलैंड की टीम इस टी20 सीरीज में अनुभवी खिलाड़ी पॉल स्टर्लिंग के नेतृत्व में खेलने उतरेगी.

जसप्रीत बुमराह पर रहेगी सभी की निगाहें -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम के लिए इस टी20 सीरीज में कप्तानी की जिम्मेदारी स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह संभालते हुए नजर आएंगे. करीब 1 साल के लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले बुमराह की फिटनेस पर सभी फैंस की निगाहें रहने वाली हैं.

इसी के बाद तय हो पाएगा कि बुमराह एशिया कप 2023 और एकदिवसीय विश्व कप 2023 के लिए कितना फिट हैं. वहीं कप्तान बुमराह के अलावा तिलक वर्मा के प्रदर्शन पर भी फैंस की नजरें होंगी. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से तिलक वर्मा को वनडे टीम में शामिल करने को लेकर भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री बयान दे चुके हैं.

calender
17 August 2023, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो