World Cup 2023: कोच राहुल द्रविड़-जय शाह की 2 घंटे तक चली 'सीक्रेट मीटिंग', BCCI का एशिया कप और विश्व कप मोड ऑन

World Cup 2023: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान मियामी में BCCI सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से मुलाकात की थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Jay Shah Rahul Dravid Meeting For Asia Cup & World Cup 2023: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान मियामी में BCCI सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से मुलाकात की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मीटिंग दो घंटे चली और इसमें एशिया कप और एकदिवसीय विश्व कप समेत आगामी प्रमुख टूर्नामेंटों को लेकर कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दोनों के बीच अहम बातचीत हुई.

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक यह बैठक पांच मुकाबलों की सीरीज के अंतिम दो टी20 मुकाबलों से पहले आयोजित की गई थी, जिसमें भारतीय टीम को 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था.

बता दें कि रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जय शाह निजी यात्रा के लिए अमेरिका में थे और उन्होंने आगामी प्रमुख टूर्नामेंटों की योजना के संबंध में कोच राहुल द्रविड़ के साथ चर्चा की होगी. भारतीय टीम को हाल के दिनों में प्रमुख आयोजनों में खराब प्रदर्शन के बाद कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है.

ICC आयोजनों में भारतीय टीम की लगातार असफलताएं चर्चा का विषय रही है. वहीं कोच के रूप में राहुल द्रविड़ के प्रदर्शन पर सवाल उठाए गए हैं. ऐसे भी सुझाव आए हैं कि भारत को टी20 के लिए एक अलग कोचिंग स्टाफ नियुक्त करना चाहिए, द्विपक्षीय सीरीज में भारत एक प्रमुख शक्ति बना हुआ है. लेकिन प्रमुख ICC आयोजनों में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद लचर और कमजोर रहा है.

भारतीय टीम शुक्रवार से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टी-20 सीरीज में आयरलैंड से टक्कर लेगी, जिसमें सबकी निगाहें चोट के चलते लंबे समय के बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह पर होगी. जसप्रीत बुमराह एक युवा टीम का नेतृत्व करेंगे जिसमें यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा जैसे अन्य खिलाड़ी शामिल होंगे और रुतुराज गायकवाड़ को उपकप्तान नियुक्त किया गया है.

calender
17 August 2023, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो