Wasim Akram: इमरान खान के बचाव में उतरे वसीम अकरम, बोले- 'PCB को वीडियो डिलीट कर माफी मांगनी चाहिए'

Wasim Akram: PCB के वीडियो पर तकरार लगातार जारी है. दरअसल पिछले दिनों PCB ने एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट के सफर को दिखाया गया है, लेकिन इसमें इमरान खान को नहीं दिखाया गया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Wasim Akram On Imran Khan: PCB (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के वीडियो पर तकरार लगातार जारी है. दरअसल पिछले दिनों PCB ने एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट के सफर को दिखाया गया है, लेकिन इसमें इमरान खान को नहीं दिखाया गया.

पाकिस्तान ने महज एक बार एकदिवसीय विश्व कप का खिताब अपने नाम किया है. इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान ने साल 1992 का विश्व कप के खिताब को अपने नाम किया था, लेकिन इस वीडियो से इमरान खान का गायब होना फैंस को हैरान करने वाला था.

वसीम अकरम ने किया इमरान खान का बचाव -

बहरहाल अब पाकिस्तान क्रिकर्ट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम इमरान खान के बचाव में उतर आए हैं. दरअसल वसीम अकरम ने ट्वीट कर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, साथ ही उन्होंने वीडियो से इमरान खान को हटाने पर कड़ी आपत्ति भी जताई है.

इस ट्वीट में वसीम अकरम ने लिखा है कि, "फ्लाइट की लंबी यात्रा के बाद श्रीलंका पहुंचा, लेकिन यहां मुझे बड़ा झटका लगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के शॉर्ट वीडियो क्लिप को देखकर हैरान रह गया."

वसीम अकरम ने शेयर किया ट्वीट में -

बता दें कि वसीम अकरम ने आगे लिखा कि, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने वीडियो से इमरान खान को गायब कर दिया. उन्होंने कहा कि राजनीतिक मतभेद ठीक है, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि इमरान खान विश्व कप के बड़े आइकॉन रहे हैं. इमरान खान ने पाकिस्तान क्रिकेट को बेहतर बनाया. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को एक मजबूत टीम बनाने में इमरान खान ने अहम योगदान दिया. पाकिस्तान क्रिकेट को वीडियो डिलीट कर माफी मांगनी चाहिए."

calender
16 August 2023, 11:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो