IPL में कप्तानी से जाने पर रोहित का छलका दर्द, जानिए पीसी में रिंकू और KL को लेकर क्या कहा

Rohit Sharma Press Conference: इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पहले भी भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Rohit Sharma Press Conference: इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पहले भी भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. अब इसी मामले को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस दौरान उनके साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर भी साथ रहे.

IPL में रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पाड्या को कमान सौंपी है. इस सवाल पर  टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पीसी कर कहा कि, "मैं कप्तान था, फिर कप्तान नहीं रहा और फिर कप्तान - यह जीवन का हिस्सा है. सब कुछ आपके हिसाब से नहीं होगा. यह एक शानदार अनुभव रहा है. इससे पहले भी मैं अपने जीवन में ऐसा नहीं कर पाया हूं." मैं कप्तान रहा हूं और कई कप्तानों के नेतृत्व में खेला हूं, इसलिए यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है. आप इसके अनुसार चलें और एक खिलाड़ी के रूप में आपसे जो अपेक्षित है, वह करें. मैंने पिछले लगभग एक महीने में ही ऐसा करने की कोशिश की है."

ICC टी20 विश्व कप 2024 के लिए रिंकू सिंह को नहीं चुने जाने पर बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने कहा कि, "यह शायद सबसे कठिन बात है जिस पर हमें चर्चा करनी है. उन्होंने इस मामले में कुछ भी गलत नहीं किया है और न ही शुबमन गिल ने. यह संयोजन के बारे में है." जैसा कि रोहित ने कहा, हमें पूरा यकीन नहीं है कि हमें कैसी परिस्थितियां मिलेंगी. इसलिए, हम चाहते थे कि कुछ स्पिनरों को टीम में शामिल किया जाए. मुझे नहीं लगता कि इसका इससे कोई लेना-देना है रिंकू सिंह के साथ यह उसकी गलती नहीं है कि वह चूक गया यह 15 से अधिक है जो हमने महसूस किया.दिन के अंत में, आप केवल 15 ही चुन सकते हैं."

calender
02 May 2024, 06:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो