IND vs ENG: मैच के दौरान जब रोहित शर्मा ने सफराज को लगाई डांट, वीडियो देख समझ जाएंगे आप

IND vs ENG: सरफराज और रोहित के बीच हुई इस बातचीत की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें आप रोहित को यह कहते हुए सुन सकते हैं 'ओए, हीरो नहीं बनने का'.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Rohit Sharma Warns Sarfaraz Khan: रांची में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन जब भारतीय टीम को आखिरी दो विकेट तलाश था. इस दौरान कप्तान रोहित रोहित शर्मा ने सूझबूछ के साथ शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया इंग्लैंड के बल्लेबाजों को आउट कर सीरीज जीतने की कोशिश में थी. ऐसे में रोहित के पास स्पिनर कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जड़ेजा थे. हालांकि, एक ओवर के दौरान सरफराज खान डीप में खड़े थे. तब रोहित ने लॉन्ग ऑन से सिली मिड-ऑफ में उनको भेजा. इस दौरान वह बिना हेलमेट के ही फिल्डिंग कर रहे थे. 

यह घटना 47वें ओवर में हुई. सरफराज ने फैसला किया कि वह हेलमेट पहने बिना क्लोज-इन पोजीशन पर फील्डिंग करेंगे, जिसके बाद कुलदीप ओवर के चौथी गेंद फेंकने वाले थे. जब कप्तान रोहित शर्मा ने सरफराज को बगैर हेलमेट देखा तो उन्होंने उनको डांट लगाते हुए ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी.

अंपायर ने भी सरफराज को दी थी चेतावनी 

सरफराज और रोहित के बीच हुई इस बातचीत की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें आप रोहित को यह कहते हुए सुन सकते हैं 'ओए, हीरो नहीं बनने का'. उन्होंने कहा कि यह तरीखा ठीक नहीं है. हीरो बनने की जरूरत नहीं है, रोहित ने आगे कहा कि इस पोजिशन में फिल्डिंग करने के लिए हेलमेट जरूरी है, ज्यादा रिस्क लेने की जरूरत नहीं है. यहां तक ​​कि अंपायर ने भी सरफराज को इसकी सलाह दी थी. 

कप्तान रोहित शर्मा के हस्तक्षेप के बाद जैसे ही सफराज ने हेलमेट पहनी उसके दो गेंदों के बाद बशीर का एक रक्षात्मक शॉट जमीन से बाहर चला गया और सरफराज के हेलमेट पर जा लगा. हालांकि यह शॉट ज्यादा तेज नहीं थी.

सरफराज ने लपका दो कैच

सरफराज पहले ही दो कैच ले चुके थे, जिनमें से एक शॉर्ट लेग पर था जब उन्होंने अश्विन की गेंद इंग्लैंड के पहले विकेट के रूप में बेन डकेट को कैच लपका. वहीं दूसरा कैच कुलदीप यादव की गेंद पर टॉम हार्टले का पकड़ा.

calender
25 February 2024, 06:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो