Ind Vs Ban: भारत को हराने पर बांग्लादेशी खिलाड़ियों को यह खास चीज देगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस

World Cup 2023: भारतीय टीम को अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है. इस मुकाबले से पहले पाक एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने बांग्लादेश के खिलाड़ियों के सामने बड़ा ऑफर पेश किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Sehar Shinwari On IND vs BAN: वनडे विश्व कप 2023 में शनिवार 14 अक्टूबर को पाकिस्तान टीम को हार का सामना सामना करना पड़ा था. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी थी. इस हार से पाकिस्तानी फैंस बेहद निराश नजर आए, जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी भी शामिल रहीं.

वहीं अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों के सामने भारतीय टीम को हराने लिए एक बड़े और खास ऑफर की पेशकश की है. दरअसल भारतीय टीम का अगला मुकाबला गुरुवार 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाना है. यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

वहीं इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने अपने एक्स अकाउंट (ट्विटर) के माध्यम से बांग्लादेश के खिलाड़ियों को ऑफर देते हुए कहा कि अगर वे इस मुकाबले में भारतीय टीम को शिकस्त देते हैं, तो वो ढाका आएंगी और उनके साथ "फिश डिनर डेट" करेंगी.

भारतीय टीम के पाकिस्तान की हार के अगले दिन यानि 15 अक्टूबर पाक एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने लिखा कि, "इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंधु अगले मुकाबले में हमारा बदला लेंगे. अगर बांग्लादेशी टीम भारतीय टीम को हराने में सफल होती है तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़कों के साथ फिश डिनर डेट करूंगी."

जीत का चौका लगाने के लिए पूरी तरह तैयार भारतीय टीम -

गौरतलब हो कि विश्व कप में भारतीय टीम अपने शुरुआत के तीनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुकी है. भारतीय टीम ने विश्व कप में अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से किया था. चेन्नई में खेले गए इस मुकाबले में रोहित ब्रिगेड ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 6 विकेट से मात दी थी.

इसके बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी. वहीं अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट रौंदा था.

बता दें कि भारतीय टीम ने तीनों ही मुकाबलों में लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की है. वहीं अब भारतीय टीम को अगले मुकाबलों में बांग्लादेश, न्यूज़ीलैंड, इंग्लैंड, श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड से टक्कर लेनी है.

calender
18 October 2023, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो