शुभमन गिल की बल्लेबाजी को लेकर इस दिग्गज खिलाड़ी ने कही दिलचस्प बात, बोले- 'टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज'

IPL 2023 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में शुभमन गिल ने शानदार 129 रन की पारी खेली। 23 वर्षीय इस बल्लेबाज ने महज 60 गेंदों का सामना करते हुए 129 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में शुभमन गिल ने शानदार 129 रन की पारी खेली। 23 वर्षीय इस बल्लेबाज ने महज 60 गेंदों का सामना करते हुए 129 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। इस बेहतरीन पारी के के दम पर गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 62 रन से करारी शिकस्त देते हुए फाइनल में जगह बना ली। इस सीजन (2023) शुभमन गिल के बल्ले से अब तक तीन शतकीय पारी देखने को मिली है। इस पूरे सीजन गिल शानदार लय में नजर आए। शुभमन गिल इस सीजन में अब तक 800 से अधिक रन बना चुके हैं।

शानदार लय में है शुभमन गिल -

गुजरात टाइटंस लगातार दूसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग फाइनल खेलने के लिए तैयार है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल की इस विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं। सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर गिल शाॉट खेलते हुए अपना संतुलन बनाने में सफल रहेंगे तो उनके बल्ले से रन बहता रहेगा। दिग्गज खिलाड़ी ने आगे कहा कि शुभमन गिल की मौजूदा लय का फायदा न सिर्फ गुजरात टाइटंस को मिलेगा बल्कि भारतीय टीम के लिए भी भी यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है।

सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल की जमकर तारीफ की -

सुनील गावस्कर ने कहा कि, "फिलहाल शुभमन गिल ने अपने शानदार प्रदर्शन से गेंदबाजों को पूरी तरह बेबस कर रखा है। दरअसल शुभमन गिल की बल्लेबाजी स्किल काफी शानदार है। वो प्रयास करते हैं कि ज्यादातर शॉट सीधे बल्ले से ही खेलें। वो हर पारी के साथ और भी बेहतर हो रहे हैं। इसलिए यह सिर्फ गुजरात टाइटंस के लिए ही अच्छी खबर नहीं है बल्कि भारतीय टीम के लिए भी एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है।"

calender
27 May 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो