Usman Khawaja: मिचेल जॉनसन के बयान पर उस्मान ख्वाजा ने किया पलटवार, बोले- 'जो गुनाह किया, उसकी सजा मिली...'

Usman Khawaja: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने पिछले दिनों डेविड वार्नर पर निशाना साधा था. साथ ही जॉनसन ने मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली को लेकर भी बयान दिया था.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Australia Cricket Team: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने पिछले दिनों डेविड वार्नर पर निशाना साधा था. साथ ही जॉनसन ने मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली को लेकर भी बयान दिया था. दरअसल, मिचेल जॉनसन का कहना था कि जिस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का नाम खराब किया, अब उसी खिलाड़ी को हीरो की तरह विदाई देने का क्या मतलब है. बॉल टेम्परिंग में डेविड वार्नर मुख्य साजिशकर्ता थे. बहरहाल अब उस्मान ख्वाजा ने मिचेल जॉनसन के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए डेविड वार्नर का समर्थन किया है.

उस्मान ख्वाजा ने दे प्रतिक्रिया -

बता दें कि उस्मान ख्वाजा ने कहा कि "स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर मेरे लिए हीरो हैं. दोनों खिलाड़ी लगभग 1 साल तक क्रिकेट के एक्शन से दूर रहे. उन लोगों ने जो भी गुनाह किया, उन्हें उसकी सजा मिली. यहां कोई परफेक्ट नहीं है, मिचेल जॉनसन भी परफेक्ट नहीं हैं. ना तो डेविड वार्नर और ना स्टीव स्मिथ परफेक्ट हैं. डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए जो किया, उसे सकारात्मक नजरिए से देखना चाहिए."

उन्होंने आगे कहा कि, "मिचेल जॉनसन का कहना कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सैंडपेपर स्कैंडल में शामिल कोई भी खिलाड़ी हीरो नहीं है, मैं इस बात से पूरी तरह असहमत हूं. अगर डेविड वार्नर क्रिकेट से संन्यास लेते हैं, तो फिर ऑस्ट्रेलिया को एक बेहतर टेस्ट ओपनर की तलाश करनी होगी."

डेविड वार्नर का क्रिकेट करियर -

वहीं अगर डेविड वार्नर के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 109 टेस्ट मैच, 161 वनडे और 99 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. बता दें कि टेस्ट फॉर्मेट में डेविड वार्नर ने कुल 8487 रन बनाए हैं. इसके अलावा डेविड वार्नर के नाम वनडे मैचों में कुल 6932 रन और टी20 फॉर्मेट में कुल 2894 रन दर्ज हैं.

calender
04 December 2023, 06:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो