Virat kohli: "मैंने कोहली चिल्लाया और वह आ गए…" देखें विराट कोहली ने कैसे जीता नन्हीं फैन दिल

IND vs WI 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे एक दिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन हमेशा की तरह मैदान के बाहर भारतीय खिलाड़ियों ने फैंस का दिल जीत लिया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 2nd ODI, Virat kohli: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे एक दिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन हमेशा की तरह मैदान के बाहर भारतीय खिलाड़ियों ने फैंस का दिल जीत लिया. बारबाडोस में मुकाबला खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने यहां अपने प्रशंसकों के साथ मुलाकात की.

इस बीच विराट कोहली, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेते और ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए. वहीं विराट कोहली ने इस दौरान कुछ ऐसा किया जिससे उन्होंने एक बार फिर प्रशंसकों की जमकर तारीफें लूट लीं.

बता दें कि बारबाडोस में भारत और वेस्टइंडीज का दूसरा मुकाबला देखने पहुंचे परिवार के साथ विराट और रोहित ने सेल्फी ली. ये मुकाबला देखने के लिए आए परिवार का यह रीयूनियन था, लेकिन उनका यह रीयूनियन भारतीय खिलाड़ियों ने और भी खूबसूरत बना दिया. परिवार में शामिल सबसे छोटी बच्ची ने जोर से कोहली का नाम लिया.

जिसके बाद विराट कोहली सीधे उस परिवार से मिलने पहुंच गए. इस दौरान बच्ची ने कोहली को अपने हाथ से बनाया हुआ एक ब्रेसलेट तोहफे में दिया, जिसे कोहली ने मुस्कुराते हुए पहन लिया. इसके बाद विराट कोहली ने परिवार के साथ सेल्फी ली और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया.

इसकी वीडियो BCCI ने रविवार सुबह शेयर की है. जिसमें बच्ची ने कहा कि, "मैंने विराट कोहली चिल्लाया तो वह यहां आ गए. मैंने उन्हें ब्रेसलेट दिया है, जिसे मैंने अपने हाथों से बनाया था." विराट की नन्हीं फैन के पिता ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, "वह वास्तव में बहुत दयालु हैं और जमीन से जुड़े हुए हैं. मेरी बेटी ने उन्हें ब्रेसलेट दिया. यह देखकर मैं सच में भावुक हो गया और आंखों में आंसू आ गए कि वह हमारे सामने ब्रेसलेट पहन रहे हैं और फोटो क्लिक कर रहे हैं."

वहीं विराट कोहली के बाद कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने भी सभी प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ भी दिया. इससे पहले भी टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ी प्रशंसकों से मिलते हुए नजर आए थे. कैरेबियाई सरजमीं में भी भारतीय क्रिकेट टीम को प्रशंसकों का भरपूर सपोर्ट और प्यार मिल रहा है.

Topics

calender
30 July 2023, 08:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो