IND vs WI: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के हार्दिक पांड्या? कहा- हमें नहीं चाहिए लग्जरी सुविधा

Hardik Pandya: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज बोर्ड की तरफ से इस दौरे पर मिलने वाली सुविधा को लेकर अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए कहा कि हम लग्जरी सुविधा की मांग नहीं कर रहे हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को हार्दिक पांड्या ने दी सलाह
  • हार्दिक पांड्या ने कहा कि सुविधा का ध्यान रखें बोर्ड
  • लग्जरी नहीं सिर्फ बेसिक चीजों पर ध्यान दें

Hardik Pandya On West Indies Cricket Board: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. तीन वनडे मैचों के सीरीज में आखिरी और निर्णायक मुकाबले में शानदार जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने ट्राफी अपने नाम कर लिया है. जबकि 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-0 से जीत कर भारतीय टीम ने पहले ही सीरीज पर कब्जा कर लिया है. वहीं आखिरी 2 वनडे मैचों में रोहित शर्मा की जगह भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज बोर्ड की तरफ से इस दौरे पर मिलने वाली सुविधाओं को लेकर खफा हैं. जब उन्होंने अपनी नाराजगी वेस्टइंडीज बोर्ड से जाहिर की तो सभी चौंक गए.

200 रनों के अंतर से भारत ने जीता आखिरी मुकाबला 

तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले बारबाडोस के मैदान पर खेले गए जिसमें एक में भारतीय टीम को जीत मिली जबकि 1 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया. इस मैच को भारतीय टीम ने 200 रनों के अंतर से जीतने के साथ वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमाने में सफल रही.

सीरीज जीतने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हार्दिक पांड्या ने कहा कि हम अभी तक जितने भी मैदानों पर खेले उनमें से सबसे अच्छे ग्राउंड में से एक था. जब हम अगली बार वेस्टइंडीज आएं तो चीजें बेहतर की जा सकती हैं. पिछले साल भी जब हम दौरे पर आए थे तो दिक्कत का सामना करना पड़ा था. मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को इस बारे में सोचना चाहिए.

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को ध्यान देना चाहिए

हार्दिक पांड्या ने इस दौरान कहा, अगली बार वेस्टइंडीज के दौरे पर कोई टीम आए तो यहां के क्रिकेट बोर्ड को इसका ध्यान रखना चाहिए. हम उनसे लग्जरी सुविधाओं की मांग नहीं कर रहे हैं. हम सिर्फ बुनियादी चीजों पर ध्यान देने की बात कर रहे हैं. इसके अलावा मुझे यहां आकर खेलना हमेशा अच्छा लगता है. बता दें कि भारतीय टीम जब टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद बारबाडोस के लिए रवाना हुई थी तो उसे रात के समय 4 घंटे तक एयरपोर्ट पर फ्लाइट की देरी की वजह से बिताने पड़े थे.

calender
02 August 2023, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो