World Cup 2023: विश्व कप से पहले पाक खिलाड़ी ने दी भारत को चेतावनी, कहा- 'हम 300 रन चेज कर लेंगे और हमारे पास...'

World Cup 2023: पाकिस्तान के उभरते हुए खिलाड़ी अब्दुल्ला शफीक ने कहा कि हमारी तेज गेंदबाजी आक्रमण दुनिया की सबसे बेहतरीन आक्रमण है. इसके अलावा अब्दुल्ला शफीक ने पाकिस्तान की बल्लेबाजी पर अपनी बात रखी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Abdullah Shafique On World Cup 2023: भारत की मेजबानी में होने वाले विश्व कप 2023 का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं इस मेगा इवेंट का खिताबी मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जबकि भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 14 अक्टूबर को होगा.

भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए क्रिकेट फैंस जोश से भरे हैं और इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल्ला शफीक ने विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले और अपनी टीम की उम्मीदों पर बड़ा बयान दिया है.

अब्दुल्लाह शफीक ने कही ये बात -

बता दें कि अब्दुल्ला शफीक ने कहा कि हम विश्व कप में भारत के खिलाफ खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं. लेकिन यह महज हमारे लिए एक अन्य मुकाबले की तरह होगा. शफीक ने कहा कि हमारे कप्तान बाबर आजम विश्व के शानदार बल्लेबाजों में एक हैं.

दरअसल पिछले दिनों पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अब्दुल्ला शफीक की जमकर तारीफ की थी. अब अब्दुल्ला शफीक ने कहा कि बाबर आजम जैसे खिलाड़ी अगर आपकी तारीफ करते हैं, तो यह खुद के लिए बेहद सुखद अनुभव है.

हमारे पास वर्ल्ड की बेस्ट गेंदबाजी है: अब्दुल्लाह शफीक

वहीं पाकिस्तान के उभरते हुए खिलाड़ी अब्दुल्ला शफीक ने कहा कि हमारी तेज गेंदबाजी आक्रमण दुनिया की सबसे बेहतरीन आक्रमण है. इसके अलावा अब्दुल्ला शफीक ने पाकिस्तान की बल्लेबाजी पर अपनी बात रखी. अब्दुल्ला शफीक के अनुसार अगर विपक्षी टीम 300 रन बनाती है तो हम इस लक्ष्य का पीछा करने में पूरी तरह से सक्षम है और कर सकते हैं.

calender
15 August 2023, 11:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो