World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला वीजा, इस दिन भारत आएंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विश्व कप के लिए भारत आने का वीजा मिल गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Pakistan Squad, World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विश्व कप के लिए भारत आने का वीजा मिल गया है. इसके अलावा अफगानिस्तान टीम को भी वीजा मिल गया है. अब दोनों ही टीमों के खिलाड़ी भारत आ सकते हैं.

बहरहाल पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बुधवार 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंचना है. पाकिस्तान टीम हैदराबाद में अपना अभ्यास मैच खेलेगी. इसके बाद विश्व कप में 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ अपना मुकाबला खेलेगी.

इस दिन भारत पहुंचेगी पाकिस्तानी टीम -

बता दें कि वीजा मिलने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम बुधवार 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंच जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीजा में देरी होने की वजह से PCB बेहद नाखुश था. PCB ने ICC के पास अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. साथ ही PCB ने ICC से कहा था कि वीजा में देरी की वजह से टीम की विश्व कप तैयारियों पर असर हो रहा है.

पाकिस्तान का विश्व कप शेड्यूल -

गौरतलब हो कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी. पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच 6 अक्टूबर को हैदराबाद में मुकाबला खेला जाएगा.

वहीं इसके बाद पाकिस्तानी टीम अपने दूसरे विश्व कप मुकाबले में श्रीलंका के टक्कर लेगी. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 10 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में महामुकाबला खेला जाएगा.

calender
25 September 2023, 09:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो