IND vs AUS: राजकोट में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, जानिए वेदर रिपोर्ट समेत फुल डिटेल्स

IND vs AUS: बुधवार 27 सितंबर को सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन राजकोट में आमने-सामने होंगी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AUS 3rd ODI, Live Streaming & Weather Forecast: भारतीय टीम ने 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में कंगारू टीम को 99 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस तरह भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा.

यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 शुरू होगा, वहीं टॉस आधे घंटे पहले 1:00 बजे होगा. भारतीय टीम तीसरा मुकाबला जीतकर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की निगाहें पहली जीत दर्ज पर रहेगी.

ऐसा रहेगा राजकोट में मौसम का मिजाज -

बुधवार 27 सितंबर को सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन राजकोट में आमने-सामने होंगी. बुधवार को राजकोट में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा.

जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने  संभावना है. इसके अलावा आसमान में बादल छाए रहेंगे. साथ ही बूंदा-बादी होने के भी आसार हैं. वहीं मौसम विभाग की मानें तो मुकाबले के राजकोट में दिन ज्यादा बारिश की संभावना नहीं है.

कहां और कैसे देखें मुकाबला -

बता दें कि भारतीय फैंस भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले की लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्पोर्ट्स-18 चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होगी. इस तरह क्रिकेट फैंस स्पोर्ट्स-18 और जियो सिनेमा पर लाइव मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं.

गौरतलब हो कि सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात दी थी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा कैकेट स्टेडियम में खेला गया था. वहीं भारतीय टीम ने दूसरे वनडे मुकाबले में कंगारू टीम को 99 रनों से हराया. बहरहाल अब सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में दोनों टीमों की भिड़ंत राजकोट में होगी.

calender
25 September 2023, 06:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो