WPL 2024: RCB ने फाइनल में बनाई जगह, इस दिन होगा महामुकाबला

WPL 2024:  वूमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबल तय हो गया है और इस बार चैंपियन ट्रॉफी को जीतने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

WPL 2024: वूमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला तय हो गया है और इस बार की चैंपियन ट्रॉफी को जीतने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी. दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में 17 मार्च रविवार को होने वाला फाइनल का फैसला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक जबरदस्त जीत के साथ किया है. 

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में ही शुक्रवार 15 मार्च को खेले गए एलिमिनेटर मैच में बैंगलोर ने डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को सनसनीखेज अंदाज में 5 रन से हराते हुए पहली बार फाइनल में जगह बना ली है.

कैसा रहा मैच का हाल

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैजेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए वुमेंस प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में RCB की कप्तानी स्मृति मंधाना ने ट्रॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. टीम के लिए यह फैसला शुरुआत में बेहद गलत साबित होता नजर आया. टीम ने शुरुआती 4 ओवर में ही 23 के स्कोर पर अपनी तीन मुख्य विकेट खो दिए. RCB ने लगातार विकेट खाया लेकिन एक छोर से टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पेरी खड़ी रही और उन्होंने आखिरी ओवर तक टीम का साथ निभाया.

calender
15 March 2024, 11:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो