WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों की मस्ती, देखिए वीडियो

बुधवार 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए। ICC ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के मस्ती करने का वीडियो शेयर किया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बुधवार 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए। ICC ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के मस्ती करने का वीडियो शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन आश्विन के अलावा कई अन्य खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल यह वीडियो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के प्रोमो के दौरान का है। जब भारतीय टीम के खिलाड़ी प्रोमो शूट कर रहे थे। जिसके बाद ICC ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से "बिहाइंड द सीन" का यह वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो में आर अश्विन सभी खिलाड़ियों से सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान आश्विन ने ईशान किशन से पूछा कि, आपका चयन टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले लिए हुआ है, आप एक शब्द में बताएं कि आपको कैसा महसूस हो रहा है? जिस पर किशन देते हैं कि, “स्पेशल।” वहीं साथ ही इस वीडियो में शुभमन गिल और ईशान किशन को भी मस्ती करते देखा जा सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले भी शुभमन गिल और ईशान किशन एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आए हैं।

दोनों खिलाड़ी रूम मेट भी हैं और साथ ही बहुत ही अच्छे दोस्त भी हैं। फिलहाल, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार भारतीय टीम के पास खिताब अपने नाम करने का सुनहरा अवसर है। इससे पहले पिछले साल (2022 में) भी भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम का खिताब जीतने का सपना चूर कर दिया था और ट्रॉफी अपने नाम की थी।

calender
06 June 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो